‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ मशहूर मधुर मित्तल पर लगा यौन शोषण का आरोप, अभिनेता ने आरोपों को बताया गलत

ऑस्कर अवार्ड विनिंग फिल्म ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ एक्टर मधुर मित्तल के खिलाफ मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में यौन शोषण का मामला दर्ज किया गया है. उन पर भारतीय दंड संहिता यानी आईपीसी की धारा 354, 354ए, 354बी, 509 और 323 के तहत आरोप लगे हैं. ये सभी गंभीर धाराएं हैं. उनपर आरोप है कि 13 फरवरी को उन्होंने अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड का यौन शोषण किया है.

पीड़ित महिला के करीबी सूत्र ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि दोनों का एक कॉमन फ्रेंड था. इसके बाद दोनों सोशल मीडिया पर दोस्त बनें. दोनों करीबी दोस्त बने और दोनों साथ घूमने लगे. वह पिछले दो महीने एक-दूसरे के एन्जॉय कर रहे थे और इसके बाद दोनों अलग हो गए. मधुर इस ब्रेकअप को बर्दाश्त नहीं कर पाए. मधुर जयपुर में शूटिंग कर रहे थे.

ब्रेकअप बर्दश्त नहीं कर पाए मधुर

इस बीच 13 फरवरी को मधुर मुंबई आ गए और पीड़िता के बांद्रा स्थित घर पहुंच गए. वह रिजेक्शन के सह नहीं पा रहे थे और उन्हें मनाने की कोशिश की. उन्होंने कोशिश की वह 15 फरवरी को दोबारा उनसे मिले लेकिन लड़की की वकील निरंजनी शेट्टी ने उन्होंने मधुर को घर से जाने के लिए कहा और वह वहां से चला गया. हालांकि, इस पर मधुर ने रिएक्शन दिया और इन खबरों को गलत बता रहे हैं.

मधुर मित्तल ने आरोपों को किया खारिज

मधुर मित्तल ने बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा,”इन सबके बारे में जानकर बहुत ही परेशान हो गया हूं और ये सच नहीं है. मेरे व्हाट्सएप मैसेज इस तरह की खबरों से भरे पड़े हैं. मेरे चरित्र पर दाग लगाए जा रहे हैं. कई कास्टिंग डायरेक्टर को ये स्टोरीज मिली हैं और उन्होंने मेरे का काम देने से मना कर दिया है. मैं अपने परिवार में इकलौता कमाने वाला हूं और सात साल की उम्र से ही कमा रहा हूं. मीडिया में आई रिपोर्ट मुझे और मेरे काम को प्रभावित कर रही हैं.”

E-Paper