इस एक्टर ने अपने को 25 का बताते हुए कहा- मैं अब भी वर्जिन हूँ और…

साउथ सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार कहे जाने वाले एक्टर विजय देवराकोंडा अपनी हर फिल्म के जरिए एक नया धमाल कर देते हैं. हाल ही में एक बार फिर विजय देवराकोंडा ने नया धमाल मचा दिया है. विजय अपनी हर फिल्म में ही कुछ ना कुछ नया करके खुद को सबसे अलग साबित कर देते है. इस बार भी उन्होनें कुछ ऐसा ही किया जब विजय अपनी आने वाली फिल्म ‘गीता गोविंदम’ के प्रमोशन में जुटे हुए थे. विजय ने अपनी इस आगामी फिल्म का प्रमोशन करना शुरू कर दिया है.

हाल ही में विजय की फिल्म ‘गीता गोविंदम’ का पोस्टर रिलीज़ हुआ है. हर बार की तरह इस बार भी इस पोस्टर में आप विजय के अलग और अनोखे अंदाज़ को देख सकते है. विजय अपनी फिल्म की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ बैठे हुए नजर आ रहें हैं. विजय देख तो नीचे रहें है लेकिन इन आँखों में शरारत साफ़ तौर से नजर आ रही है. विजय के दिल पर एक एरो भी बना हुआ है जिसके साथ लिखा है- ‘मेरी उम्र 25 है, और मैं अब भी वर्जिन हूं मैडम (I’m 25, Still Virgin Madam)’.

इस पोस्टर के जरिए विजय अपनी फिल्म का प्रमोशन बड़े ही खास अंदाज़ में कर रहें है. इस पोस्टर को दर्शक खूब पसंद कर रहें है और सोशल मीडिया पर भी फिल्म का पोस्टर रिलीज़ होते ही वायरल हो गया. इस पोस्टर में विजय और रश्मिका की जोड़ी भी जम रही है. दोनों के इशारे कुछ और बात का इशारा कर रहें है. वही ‘गीता गोविंदम’ की बात करे तो इस फिल्म को परशुराम द्वारा निर्देशित किया गया है और फिल्म में म्यूजिक गोपी सूंदर ने दिया है. ये फिल्म इसी साल 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है.

Loading...
E-Paper