छत्तीसगढ़: सिलतरा के टाडा गांव में फांसी के फंदे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस कर रही जांच

धरसीवां इलाके के सिलतरा के टाडा गांव में फांसी के फंदे पर युवक का शव लटका मिलने से सनसनी फैल गई है। पुराने तालाब के समीप रविवार रात पुलिस को करीब पांच दिन पुराना शव बबूल के पेड़ पर फांसी से लटका मिला है। मृतक ने फांसी लगाई या कोई और कारण है, पुलिस इसकी जांच कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को रविवार की रात सूचना मिली कि किसी युवक का शव पुराना तालाब के आगे बबूल के पेड़ से लड़का हुआ है। मृतक की पहचान नहीं हो सकी थी। अज्ञात शव की जानकारी मिलते ही सिलतरा पुलिस चौकी के जवान मौके पर पहुंचे तो देखा कि गमछा से बबूल के पेड़ पर शव लटका हुआ था। प्रथम दृष्टया मामला फांसी लगाकर जान देने का लग रहा है।

पुलिस ने पंचनामा तैयार कर शव को पेड़ उतारा। जेब में मिले पेन कार्ड से मृतक की शिनाख्त रतन पिता बबलू साहू निवासी ग्राम देवरबीजा के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतक के स्वजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए धरसीवां मरच्‍यूरी में रखवा दिया है।

पुलिस का कहना है कि सोमवार को स्वजनों के आने के बाद शव का पोस्‍टमार्टम किया जाएगा। पुलिस के मुताबिक मृतक कहां काम करता था, यह पता नहीं चल सका है, जेब में कोई आरबी सिंह नामक लेबर ठेकेदार की पर्ची जरूर मिली है। परिवार के सदस्‍यों के आने के बाद स्थिति और स्‍पष्‍ट हो सकेगी, फ‍िलहाल पुलिस परिवार के सदस्‍यों का इंतजार कर रही है।

E-Paper