पंजाब में ढाबा मालिक चला रहा था देह व्यापार का अड्डा, रेड में 12 लोगों को गिरफ्तार

पंजाब में पिछले दो सप्ताह में एक और बड़े देह व्यापार के अड्डे का पर्दाफाश हुआ है। होशियारपुर और जालंधर के बाद अब रूपनगर पुलिस ने घनौली में एक ढाबे से आठ लड़कियों और मैनेजर समेत कुल 12 लोगों को गिरफ्तार किया है। देह व्यापार का ये अड्डा गांव अलीपुर में राष्ट्रीय मार्ग पर सबकी नजरों के सामने ही चल रहा था। पुलिस ने ढाबे के मैनेजर को भी गिरफ्तार कर लिया है जबकि ढाबा मालिक और अड्डे की संचालिका मौके से फरार हो गए हैं।

डीएसपी (डी) रूपनगर वरिंदरजीत सिंह ने बताया कि वह एसएचओ रूपनगर कुलबीर सिंह और पुलिस पार्टी समेत स्पेशल ड्यूटी के संबंध में अहमदपुर में भाखड़ा नहर के किनारे पुल के नीचे मौजूद थे। तभी उन्हे पता चला कि सुखविंदर कौर सुक्खी देह व्यापार का धंधा करती है। इसमें उसका पति ढाबा मालिक मेवा सिंह भी शामिल है जो आरएस ढाबा चलाता है। सारा धंधा अलीपुर के रहने वाले मैनेजर हरपिंदर सिंह के साथ मिलकर चलाया जा रहा था।

एएसआई को फर्जी ग्राहक बनाकर भेजा और फिर की कार्रवाई

पुलिस ने पूरी योजना बनाकर पहले एएसआइ कमल किशोर को फर्जी ग्राहक बनाकर ढाबे पर भेजा। कमल किशोर ने मैनेजर के साथ बातचीत कर एक खास नंबर का नोट उसके हवाले कर दिया। इसके बाद पुलिस को इशारा किया। मौके का इंतजार कर टीम ने महिला पुलिस समेत होटल में रेड की। इस दौरान तीन कमरों में से तीन जोड़े गंदी हरकतें करते हुए मिले। इसके अलावा पांच लड़कियां ग्राहक का इंतजार कर रही थी। पुलिस की भनक लगते ही होटल चलाने वाली महिला सुखविंदर कौर मौके से फरार हो गई।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने आठ लड़कियां और होटल मैनेजर समेत चार युवकों को काबू करने के अलावा सुखविंदर कौर सुक्खी की मौके पर खड़ी कार कब्जे में ली है। सभी पर केस दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

E-Paper