सोनम की इस बात से बहुत खुश हैं अनिल कपूर, कहा…

अभिनेता अनिल कपूर ने बेटी सोनम कपूर को उनकी लगातार आठ फिल्में हिट होने पर बधाई दी. अनिल ने सोनम को करियर में अच्छे विकल्प चुनने के लिए सराहा.सोनम कपूर की उपलब्धियों से खुश अनिल ने ट्वीट कर कहा, “कुछ चुनाव जो हमारी जिंदगी बना देते हैं. सोनम तुमने कुछ ऐसे चुनाव किए, जो बहुत अच्छे थे, पटकथाओं के तौर पर, डायरेक्टर और कंटेट के तौर पर, तुम्हारा हार्ड वर्क और कमिटमेंट ने लगातार 8 फिल्मों को हिट किया. बहुत खुश हूं और तुम पर गर्व है.”

उन्होंने सोनम की उन 8 हिट फिल्मों के पोस्टर्स भी कोलाज के साथ साझा किए. इन आठ फिल्मों में ‘नीरजा’, ‘रांझणा’, ‘भाग मिल्खा भाग, ‘पैडमैन’, ‘खूबसूरत’, ‘प्रेम रतन धन पायो’, ‘वीरे दी वेडिंग’ और ‘संजू’ हैं. सोनम कपूर को फिल्म ‘नीरजा’ के लिए बीते साल बेस्ट एक्ट्रेस के राष्ट्रीय पुरस्कार से भी नवाजा गया था. उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत वर्ष 2007 में रणबीर कपूर के साथ ‘सांवरिया’ से की थी. सोनम की अगली फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ है. इसमें वह राजकुमार राव के साथ दिखाई देंगी. ऐसा पहली बार होगा जब सोनम कपूर अपने पापा अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती हुईं नज़र आएंगी.

https://www.instagram.com/p/BkvG7jyHXz7/?utm_source=ig_embed

इस फिल्म तीन मुख्य किरदारों के अलावा चौथा किरदार जूही चावला का भी है, जोकि 3 साल बाद बॉलीवुड पर्दे पर रंग भरने आ रही हैं. लगभग 1.15 मिनट के लंबे टीजर की शुरुआत साल 1994 में आई बॉलीवुड की आईकॉनिक फिल्म ‘1942 अ लव स्टोरी’ का टाइटल सॉन्ग ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा…’ से होता है, जो इस फिल्म को नाम दिया गया है. इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर आरडी बर्मन थे और इसके बोल जावेद अख्तर ने लिखा था. इस गाने को कुमार सानू ने गाया था.

देखें विडियो:-

Loading...
E-Paper