राजधानी रायपुर में लिफ्ट देने के बहाने युवक ने शादीशुदा महिला से किया दुष्कर्म

राजधानी रायपुर से लगे नवा रायपुर इलाके में एक शादीशुदा महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर दुष्कर्म करने वाले एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित महिला को लिफ्ट देने के बहाने निर्माणाधीन मकान में ले गया, फिर वहां जबरदस्ती बलात्कार किया। पीड़िता किसी तरह चंगुल से निकली और आरोपित विजय उर्फ प्रधान के खिलाफ केस दर्ज कराई।

आरोपित खजुरा उत्तरप्रदेश का रहने वाला है। राखी थाना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 22 फरवरी को तेंदुआ गांव की रहने वाली महिला अपने मायके कुररु गांव मड़ई देखने जा रही थी। शाम होने के कारण वह नहीं गई और वापस लौटने लगी, तभी खंडवा नाला के पास उसे विजय कुमार नाम का व्यक्ति मिला। पीड़िता और आरोपित पहले से एक साथ काम कर चुके थे। इसलिए दोनों में जान पहचान थी।

इस कारण पीड़ित महिला उससे लिफ्ट मांग ली। इसके बाद आरोपित अपने कार्यस्थल सेक्टर 30 ईडब्ल्यूएस निर्माणधीन मकान ले गया और वहां दुष्कर्म किया। इधर, मामले को लेकर राखी थाना पुलिस का कहना है कि घटना के दूसरे दिन पीड़िता ने थाने आकर शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद 23 फरवरी को एफआईआर दर्ज किया गया।

बुधवार सुबह आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित पेटिंग का काम करता है। पीड़िता शादीशुदा है, उसका पति उसे छोड़ चुका है। पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर कार्रवाई की है। पुलिस का कहना है कि आरोपित से भी पूछताछ की गई है। पुलिस लगातार लोगों को जागरूक भी कर रही है कि इस तरह की घटना से बचने के लिए खुद सतर्क रहें और किसी को मौका न दें।

E-Paper