“तेरे नाम” की पागल लड़की रियल लाइफ में हैं इतनी हॉट कि देखकर…

- in मनोरंजन

“तेरे नाम हमने किया है जीवन अपना सारा सनम” यह गाना तो आप सभी को याद होगा और आता भी होगा. आखिरकार याद भी क्यों न हो जब ये गाना सलमान खान की उस फिल्म का है जिसनें सलमान खान की डूबती ज़िंदगी और करियर को बचाने में सबसे बड़ा रोल अदा किया है. इस फिल्म में सलमान खान का नाम था ‘राधे भैया’ और उनके इस किरदार के साथ-साथ सलमान के लुक्स को भी लोगों ने खूब फॉलो किया था. सलमान के हेयर स्टाइल ने तो उस समय नए लडकों को इतना दीवाना बना दिया था कि हर गली मोहल्ले में ऐसा लड़का ज़रूर देखने को मिल जाता था जिसके सीधी मांग वाले बाल हुआ करते थे. हर आशिक इसी स्टाइल को फॉलो करता था.

“तेरे नाम” की पागल लड़की रियल लाइफ में हैं इतनी हॉट कि देखकर...

इसी फिल्म में के लड़की थी जिसने पागल लड़की का किरदार निभाया था, आपको याद हो तो बता दें कि इसी लड़की के लिए इस फिल्म में सलमान रेलवे स्टेशन पर गुंडों से भी भीड़ जाते हैं. तो आपको बता दें कि ये लड़की वास्तव में पागल नहीं है बल्कि इस लड़की का नाम ‘रोशनी चौधरी’ है और वे तमिल फिल्मों में काफी काम भी कर चुकी हैं.

रौशनी ने साल 1999 से लेकर 2004 तक तो काफी फिल्मों में काम किया जैसे कि ‘तेरे नाम’ और ‘ख़ुशी”. मगर अचंभव वाली बात ये थी कि रौशनी साल 2004के बाद से वो फ़िल्मी परदे से गायब ही हो गयीं, ऐसा लगा जैसे कि मानों रौशनी की ज़िंदगी में अँधेरा छा गया हो.

Loading...

“तेरे नाम” की पागल लड़की रियल लाइफ में हैं इतनी हॉट कि देखकर...

मगर आपको बता दें कि ऐसा बिलकुल भी नहीं है बल्कि एक्टिंग छोड़ने के बाद रौशनी ने फिल्म निर्देशक के तोर पर काम करना शुरू कर दिया था. साल 2010 में एक शॉर्ट फिल्म से रौशनी ने शुरुवात की थी और 17 मिनट की शार्ट फिल्म ‘ऑरेंज ब्लॉसम’ बनाई थी और इस फिल्म के लिए उन्हें ‘लॉस वेगास फिल्म फेसिटवल’ में सिल्वर ऐस अवार्ड्स से सम्मानित भी किया गया था. आप की जानकारी के लिए बता दे कि इतनी सफलता हांसिल करने के बाद भी रौशनी साल 2011 के बाद से कही गायब हो गयी हैं, वे कहा हैं किसी को कुछ नहीं मालुम.

Loading...