श्वेता तिवारी ने कम किया 10 किलो वजन, फैन्स को बताया…

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों अपने गजब के वेट लॉस को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैन्स को इस बारे में बताया है. टीवी शो कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा का किरदार निभा चुकीं श्वेता ने गजब का फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया है.

40 वर्षीय श्वेता ने अपनी न्यूट्रीशनलिस्ट की मदद से 10 किलो तक वजन काफी कम समय में कम कर लिया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वेट लॉस के बाद की तस्वीरें शेयर की हैं.

श्वेता ने अपनी इन तस्वीरों और इंस्टा स्टोरीज के जरिए फैन्स को बताया है कि वह अपने डेडिकेशन और विल पावर के चलते ऐसा कर पाने में कामयाब रहीं.

हालांकि उनका ये सफर उनके लिए इतना आसान भी नहीं था. लेकिन इसमें उनकी मदद की उनकी डायटीशियन किनिता ने. श्वेता के नए लुक को देखकर उनके फैन्स भी शॉक्ड हैं और जमकर तारीफें कर रहे हैं.

एक्ट्रेस ने उनकी वेट लॉस जर्नी के दौरान का उनका रूटीन भी फैन्स के साथ साझा किया है. उन्होंने बताया- सुबह से लेकर शाम तक मैं अपने ट्रेनर के साथ कॉर्डिनेट करती थी और अपनी जरूरतों और पसंद के मुताबिक डायट तैयार करवा कर उनका अनुसरण करती थी.

श्वेता ने बताया कि उनके ट्रेनर और न्यूट्रीशनिस्ट के लिए वह एक क्लाइंट नहीं थीं. बल्कि वह एक मिशन पर थीं. उन्होंने कहा कि आप सभी की मदद से मेरा ये सेहत से जुड़ा मिशन आज पूरा हो गया है.

बता दें कि बीते दिनों ही श्वेता 20वें ITA awards का हिस्सा बनी थीं जिसमें उन्होंने थाई हाई स्लिट वन शोल्डर ड्रेस पहनकर सभी का ध्यान खींचा. इस इवेंट में अपने लुक के लिए श्वेता सुर्खियों में रहीं.

E-Paper