लुधियाना के इस स्कूल में काेराेना का कहर, 15 स्टूडेंटस सहित 17 लोग संक्रमित

शहर के स्कूलों में कोरोना संक्रमण फैलता जा रहा है। कोरोना ने एक और स्कूल को अपनी चपेट में ले लिया है। सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल चौंता के 15 स्टूडेंट्स, एक टीचर्स व एक चपरासी पाजिटिव पाया गया है। पाजिटिव आए स्टूडेंट्स 11वीं और 12वीं कक्षा के हैं। उन्हें होम क्वारंटाइन किया गया है। में स्कूल में कुल 745 स्टूडेंट्स हैं, जिसमें से 410 स्टूडेंट्स के सैंपल लिए जा चुके हैं। ये सभी स्टूडेंट्स अलग अलग गांवों के बताए जा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक सेहत विभाग की टीमें पाजिटिव आए स्टूडेंट्स की कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग में जुट गई हैं। इससे पहले साेमवार काे दाे छात्र पाजिटिव पाए गए थे। हालांकि सेहत विभाग के अधिकारी अभी इस बारे में कुछ भी बताने से बच रहे हैं। बता दें कि इससे पहले सेखेवाल के सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के 16 स्टूडेंट्स कोरोना पाजटिव पाए जा चुके हैं।गौरतलब है किजब से स्कूल खुले है तब से कोरोना मरीज आए दिन सामने आ रहे है। स्कूल के विद्यार्थी व शिक्षक पाजिटिव पाए जा रहे है। विद्यार्थियों व शिक्षकों के पाजिटिव पाए जाने के बाद स्कूल प्रशासन व सेहत विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। सेहत विभाग जिले के सरकार व प्राइमरी स्कूलों में कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए लगाताार प्रयास कर रहा है लेकिन अभी तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी है। 

विद्यार्थीओं के पारिवारिक सदस्यों के भी कोरोना टेस्ट करेंगेः एसएमओ

कूंमकलां सिविल अस्पताल के सीनियर मेडीकल अफसर (एसएमओ) राज कुमार ने कहा कि सेहत विभाग की टीम द्वारा चौंता सीनियर सेकेंडरी स्कूल में कोरोना सैंपलों की जांच जारी है और सभी स्टाफ व विद्यार्थियों के टेस्ट किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि जो विद्यार्थी और स्टाफ मैंबर कोरोना पाजिटिव आए हैं उनके पारिवारिक सदस्यों की जांच की जाएगी जिससे बीमारी का फैलाव बढ़ने से रोका जा सके।

E-Paper