ताजमहल के पास हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, उज़्बेकिस्तान से लाई गईं थी युवतियां

जाने माने पर्यटन स्थल ताजमहल के पास शिल्पग्राम मार्ग पर हाई सिक्योरिटी जोन में एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। ताजगंज पुलिस ने गुरुवार को शुभ रिसोर्ट होटल में छापा मारकर घटनास्थल से चर्चित एजेंट भीमा सहित आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया गया है। गिरफ्तार की गई युवतियों में दो विदेशी युवतियां उज्बेकिस्तान की हैं, जिन्हे कांट्रेक्ट पर भारत लाया गया था।

बता दें कि यह क्षेत्र हाई सिक्योरिटी जोन में आता है। पुलिस का दावा है कि उसकी मर्जी के बगैर यहां परिंदा भी पर नहीं मार सकता। इसी जोन में स्थित होटल शुभ रिसोर्ट में जिस्मफरोशी का अड्डा चल रहा था। धांधूपुरा की रहने वाली चर्चित युवतियों का एजेंट भीमा देशी-विदेशी युवतियों को ठेके पर लेकर आता था। यहां रुकवाता था। उसके बाद यहां कस्टमर भेजे जाते थे।

पुलिस के मुताबिक, उनकी एक टीम होटल पर पहुंची और उज्बेकिस्तान की दो युवतियों समेत आधा दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लिया है। विदेशी युवतियों को देह व्यापार के लिए एजेंट ने ठेके पर बुलाया था। इनकी फोटो व्हाट्सएप पर कस्टमर्स को भेजी जाती थी। पसंद करने के बाद ग्राहक को युवती के पास भेजा जाता था। भीमा कई सालों से यह काम कर रहा है। होटल से पुलिस ने जिन लोगों को हिरासत में लिया है, उनसे पूछताछ की जा रही है।

E-Paper