सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पांच टीचर्स के कोरोना पाजिटिव पाए जाने के बाद प्रशासन सतर्क, सैंपल लेने के लिए स्कूल में पहुंची टीम

सेखवाल के सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पांच टीचर्स के रविवार को कोरोना पाजिटिव पाए जाने के बाद सेहत विभाग सतर्क हाे गया है। सोमवार को विभाग की टीम दूसरे टीचर्स और स्टूडेंट्स के सैंपल लेने के लिए स्कूल में पहुंची। सेहत विभाग की ओर से तीन दिनों तक सैंपल लिए जाएंगे। विभाग की ओर से पांचों टीचर्स के संपर्क में आए सभी स्टूडेंट्स और टीचर्स के सैंपल लिए जाने है। पाजिटिव आए टीचर्स को होम आइसोलेट किया गया है। बता दें कि पांचों टीचर्स के रूटीन सैंपलिंग के तहत टेस्ट किए गए थे।

गाैरतलब है कि इससे पहले मंडियाणी स्थित सरकारी स्कूल में चार फरवरी को संक्रमित पाए गए हेड टीचर के संपर्क में आने वाले चार शिक्षकों और 82 विद्यार्थियों की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। सेखेवाल स्कूल में शुक्रवार को सेहत विभाग की टीम ने 51 सैंपल लिए थे, जिनकी रिपोर्ट में पांच शिक्षक संक्रमित पाए गए थे। हालांकि राहत की बात यह है कि स्कूल के आठ अन्य टीचर्स और 80 विद्यार्थियों की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। इसके बाद स्कूल में हड़कंप देखा जा रहा है। अभी कुछ दिन पहले ही स्कूल खुलने के बाद काेराेना के केस लगातार बढ़ रहे हैं। 

E-Paper