पंजाब में इतने पुलिस कर्मियों का हुआ टीकाकरण, दिन प्रतिदिन तादाद में भारी वृद्धि

पंजाब में कोविड टीकाकरण केंद्रों में पुलिस कर्मियों की तादाद में दिन प्रतिदिन भारी वृद्धि  देखने को मिली है। गुरुवार को राज्यभर में कुल 1146 पुलिस कर्मियों ने टीका लगाया जा चुका है। अब तक राज्यभर में कुल 1611 पुलिस अधिकारी टीका लगवा चुके हैं। एक ही दिन में 213 पुलिस कर्मचारियों को टीका लगवाने वाला जालंधर पुलिस कमिश्नरेट सबसे आगे रहा।

123 पुलिस कर्मचारियों को टीका लगवाकर मानसा दूसरी जगह पर और 101 पुलिस मुलाजिमों को टीका लगवानेकि वजह लुधियाना शहर ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। इंस्पेक्टर जनरल पुलिस (आईजीपी) बठिंडा जसकरन सिंह और पुलिस कमिश्नर (सीपी) अमृतसर सुखचैन सिंह गिल के अलावा नौ एसएसपी और तीन कमांडेंट ने टीकाकरण मुहिम के तीसरे दिन टीका लगाया जाने वाला है। 

DGP दिनकर गुप्ता ने उन सभी पुलिस कर्मियों की प्रशंसा की जो स्वेच्छा से खुद को और अपने लोगों को कोविड महामारी से बचाने के लिए टीका लगवा रहे हैं। सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मंगलवार को पुलिस मुख्यालय में कोविड टीकाकरण की शुरूआत की थी। इस बीच पहला टीका DGP दिनकर गुप्ता को लगाया जा चुका है।

पंजाब में कोरोना से सात की मौत:  पंजाब में बृहस्पति को कोविड के मामले में कमी नज़र आई है। राज्य के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के मुताबिक आज 7 मरीजों की मौत हो चुकी है। वहीं, 197 नए मरीज सामने आए है। जिसके अतिरिक्त ठीक हुए मरीजों की तादाद 160 है। आईसीयू पर एक मरीज है। लुधियाना में 61, जालंधर में 27, पटियाला में 12, एसएएस नगर में 15, अमृतसर में 7, गुरदासपुर में 4, होशियारपुर में 10, कपूरथला में 15, संगरूर में 2, फाजिल्का में दो, फतेहगढ़ साहिब में 5, बरनाला में दो और एसबीएस नगर में कोविड

E-Paper