अर्जुन कपूर के नाम रहेगा 2018, इन शानदार फिल्मों से टॉप स्टार्स को देंगे मात

- in फोटो गैलरी, मनोरंजन

अभिनेता अर्जुन कपूर ने पुष्टि की है कि वह ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ की शूटिंग अगस्त से शुरू करेंगे. अर्जुन ने हाल ही में पत्रकारों से बातचीत में इस बात का खुलासा किया. अर्जुन के पास इन दिनों चार फिल्में कतार में हैं. अपनी अपकमिंग फिल्मों के बारे में अर्जुन ने कहा, “परिणीति चोपड़ा के साथ ‘नमस्ते इंग्लैंड’ अक्टूबर में दशहरा के मौके पर रिलीज होगी और इसके बाद दिबाकर बनर्जी की ‘संदीप और पिंकी फरार’ रिलीज होगी.अर्जुन कपूर के नाम रहेगा 2018, इन शानदार फिल्मों से टॉप स्टार्स को देंगे मात

इसके बाद ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ और ‘पानीपत’ रिलीज होगी.” उन्होंने कहा, “पिछले सात वर्षों से जिस तरह का प्यार दर्शकों से मिल रहा है, उससे मुझे आशा है कि इन चार फिल्मों को उतनी प्यार और प्रशंसा डबल या तिगुनी मिलेगी. यह वर्ष मेरे लिए रोमांचक है.”

उन्होंने कहा, “मैंने ‘नमस्ते इंग्लैंड’ और ‘संदीप और पिंकी फरार’ के लिए शूटिंग खत्म कर दी है. ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ की शूटिंग अगस्त से शुरू होगी, इसका निर्देशन राज कुमार गुप्ता कर रहे हैं.” अभिनय की बात करें तो वह इन दिनों ‘संदीप और पिंकी फरार’, ‘नमस्ते इंग्लैंड’, ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ और ‘पानीपत’ जैसी फिल्मों में काम कर रहे हैं. इससे पहले अर्जुन ने कहा था कि वह परिणीती चोपड़ा के साथ एक के बाद एक फिल्में करने से ब्रेक लेना चाहते हैं. दोनों कलाकार फिल्म ‘इशकजादे’ में साथ काम कर चुके हैं.

In great company !!! #londonsummer with the Veere s & @samyuktanair of course… #bebokillingit and the #kapoorsisters killing it… @rheakapoor @sonamkapoor

Loading...

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

मीडिया के साथ बातचीत के दौरान अर्जुन ने कहा कि उन्हें और परिणीती को अब एक-दूसरे के साथ काम करने से ब्रेक लेना चाहिए. उन्होंने कहा, “करीब सात साल हो चुके हैं, जब हमने पहली फिल्म साथ में की थी. ‘इशकजादे ‘ की शूटिंग के दौरान वास्तव में हम काफी युवा थे.

Loading...
E-Paper