खुली गाड़ी में घूम रहे थे टूरिस्ट, फिर जो हुआ उसे देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे, देंखे वीडियो

यदि आप कही घूम रहे हैं और आपके सामने शेर आ जाए तो यकीनन आपकी डर के मारें जान निकल जाएगी। हालही में सोशल मीडिया वीडियो वायरल हुआ जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान हो गया है। क्योंकि इस वीडियो में जब एक शेर कुछ लोगों के पास आता है तो वह डरते नहीं हैं बल्कि बहुत खुश होते हैं। जंहा इस वीडियो ने हर किसी के होश को उड़ा दिया है। साथ ही सोशल मीडिया उपभोक्ता इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

इस वीडियो को नाजी अल तखीम ने अपने ट्विटर अकाउंट से साझा किया है। इस वीडियो में साफ़ नज़र आ रहा है कि एक जंगल सफारी में कुछ लोग खुली हुई गाड़ी में घूम रहे हैं। तभी उन्हें एक दिवार के सहारे एक शेर नज़र आ रहा है। शेर को देखकर ड्राइवर गाड़ी रोक लेता है और उसके उपरांत शेर उठता है और टूरिस्ट की ओर बढ़ने लगता है। जंहा इस बात का पता चला है कि कुछ ही पलों में वह गाड़ी के पास पहुंच जाता है और सबसे पहले ड्राइवर के पास जाकर उसके गले  लग जाता है। इस बीच गाड़ी में बैठे दूसरे टूरिस्ट शेर को छूने की प्रयास करते हैं और उसकी तस्वीरें खींचते हैं। इस दौरान शेर बड़े आराम से तस्वीरें खिंचवाता रहता है और टूरिस्ट से मिलता है। शेर को अपने पास देखकर सभी पर्यटक बहुत खुश दिखाई दे रहे है, और उसके बाद शेर गाड़ी में घुस जाता है और ड्राइवर की सीट पर खड़ा हो जाता है।

यहां एक सेकंड भी ट्रेन लेट हुई तो अफसर मांगते हैं यात्रियों से माफी: मिली जानकारी के अनुसार ड्राइवर उसके सिर पर हाथ फेरता है और उसे अपनी सीट से हटाने के लिए उसे धक्का देने लगता है। जिसके उपरांत शेर गाड़ी से उतर जाता है। लेकिन एक बार फिर से गाड़ी में चढ़ जाता है और पर्यटकों के गले लगने लगता है। इस बीच सभी पर्यटक बिना डरे उसके गले लगते हैं और उसके साथ मस्ती करते हैं। इस दौरान शेर को एक महिला पर्यटक के गले भी लगते देखा जा सकता है वह किसी बच्चे की तरह महिला से चिपक जाता है और आराम से गाड़ी में बैठ जाता है।

Loading...
E-Paper