टाइगर के पास हैं ब्लॉकबस्टर फिल्मों की लिस्ट

- in मनोरंजन

बॉलीवुड में तीनों खान और अक्षय कुमार को छोड़कर कोई ऐसा भी स्टार नहीं है जो कि हर साल एक सुपरहिट फिल्म दे सके. बॉलीवुड सभी न्यू कमर एक्टर अपनी फिल्मों के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. जिनमें से कुछ न्यू कमर एक्टर बॉलीवुड के उभरते हुए सुपरस्टार हैं. वरुण धवन और टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के सबसे कामयाब न्यू कमर एक्टर हैं. जिनकी अब तक की सभी फ़िल्में हिट रही हैं.

टाइगर श्रॉफ को फिल्म इंडस्ट्री में काफी पसंद किया जाता है. वो काफी अनुशासित एक्टर हैं और उनके पास टैलेंट की भरमार पड़ी हुई है. जहां बड़े-बड़े स्टार फिल्मों के लिए काफी मशक्कत कर रहे हैं तो वहीं टाइगर श्रॉफ के पास फिल्मों का ढेर लगा हुआ है. हाल ही में टाइगर श्रॉफ को ‘वांटेड 2’ के लिए अप्रोच किया गया है. टाइगर श्रॉफ की बड़ी लोकप्रियता को देखते हुए उन्हें सुपरस्टार सलमान खान की जगह रिप्लेस किया जाना एक बड़ी बात है.

खबर है कि फिल्म ‘वांटेड 2’ में बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ को सलमान खान की जगह रिप्लेस किया जा रहा है. टाइगर श्रॉफ को फिल्म ‘वांटेड 2’ में देखना काफी दिलचस्प होगा क्यूंकि वो काफी मेहनती हैं. बोनी कपूर की टीम फिल्म ‘वांटेड’ के सीक्वल पर पहले ही काम कर चुकी है. फिल्म की स्क्रिप्ट टाइगर श्रॉफ को भी पसंद आई है. जानकारी के मुताबिक फिल्म के निर्देशन के लिए एक बार फिर प्रभु देवा से बात की जा रही है. उन्होंने फिल्म ‘वांटेड’ का निर्देशन किया था. 

Loading...

बता दें कि टाइगर श्रॉफ के पास कई बड़ी फ़िल्में है जो कि सब बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट होंगी. ‘बागी’ फ्रेंचाइजी की दोनों फिल्मों को जबरदस्त सफलता मिलने के बाद निर्माताओं ने इसके तीसरे पार्ट के बनाए जाने की भी घोषणा की है.  टाइगर श्रॉफ जहां करण जौहर की फिल्म  ‘SOTY 2’ की शूटिंग में व्यस्त है तो वहीं वो हॉलीवुड फिल्म ‘रेम्बो’ के हिंदी रीमेक में नज़र आएंगे. इसके अलावा उन्होंने यशराज बैनर की एक फिल्म साइन की है जिसमे वो रितिक रोशन के साथ नज़र आएंगे. इस फिल्म में रितिक रोशन विलेन का किरदार निभाएंगे. 

Loading...