टाइगर श्रॉफ का इंटरव्यू लेने गई Bigg Boss एक्स कंटेस्टेंट की हुई ये हालत

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग में बिजी हैं.  इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया नजर आएंगी. जहां एक ओर टाइगर इन दिनों फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं तो वहीं उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में टाइगर ने ‘बिग बॉस’ 11 की एक्स कंटेस्टेंट  बेनाफ्शा सूनावाला की हालत ऐसी कर दी है कि देखकर आपकी भी हंसी फूट जाएगी. दरअसल,  वीडियो में आप देखेंगे कि बेनाफ्शा टाइगर का इंटरव्यू लेने के लिए इंतजार कर रही हैं लेकिन टाइगर अपने फोन में बिजी हैं. वो बेनाफ्शा को भाव ही नहीं दे रहे हैं. बेनाफ्शा के कई बार मनाने के बावजूद टाइगर उनकी बात नहीं मानते और अपने फोन में ही लगे रहते हैं.

https://www.instagram.com/p/BkhoPOpFKFQ/?utm_source=ig_embed

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए बेनाफ्शा ने लिखा – ‘मैं टाइगर श्रॉफ का इंटरव्यू लेने गई थी लेकिन वह अपने फोन में बिजी हैं. अब आप लोग ही बताएं कि आखिर टाइगर हमेशा अपने फोन में ही क्यों बिजी रहते हैं.’ इस वीडियो को टाइगर ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

https://www.instagram.com/p/Bkeewc6n8KJ/?utm_source=ig_embed

बता दें, अपनी बॉडी और एक्शन सीन के अलावा, टाइगर को उनके डांसिंग स्किल्स के लिए भी जाना जाता है. टाइगर ने बॉलीवुड में 2014 में फिल्म हीरोपंती से एंट्री की थी. इस फिल्म में लोगों ने उन्हें काफी पसंद किया था. 

https://www.instagram.com/p/BkhMrPtHrhl/?utm_source=ig_embed

उनकी फिल्म बागी 2 रिलीज में वे दिशा पटानी के अपोजिट नजर आए थे. ये भी कहा जाता है कि टाइगर और दिशा पटानी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी ने कभी भी खुले तौर पर अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है. लेकिन दोनों अक्सर साथ में देखे जाते हैं. टाइगर का कहना है कि वे दोनों बस अच्छे दोस्त हैं. जितना विश्वास वे दिशा पर करते हैं किसी और पर नहीं कर सकते.

Loading...
E-Paper