Flipkart Big Saving Days सेल में Poco के इन स्मार्टफोन पर मिलेगी बेस्ट डील और आकर्षक ऑफर्स

ई-काॅमर्स वेबसाइट Flipkart ने हाल ही में Big Saving Days सेल की घोषणा की है। यह सेल 20 जनवरी को शुरू होगी और 24 जनवरी तक चलेगी। इस सेल के तहत यूजर्स को कई लोकप्रिय स्मार्टफोन बेहद ही कम कीमत और ऑफर्स के साथ खरीदने का मौका मिलेगा। हालांकि, अभी तक Flipkart पर सेल में उपलब्ध होने वाले स्मार्टफोन के डिस्काउंट का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन Poco ने अपने स्मार्टफोन पर मिलने वाली डील्स के बारे में जानकारी शेयर कर दी है।

Poco ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है और पोस्ट में Flipkart Big Saving Days सेल में मिलने वाले डिस्काउंट का खुलासा भी कर दिया है। कंपनी ने जानकारी दी है कि इस सेल के तहत यूजर्स कंपनी के कई स्मार्टफोन को बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। इसमें Poco C3 से लेकर Poco X3 जैसे स्मार्टफोन शामिल हैं। बता दें कि Flipkart Plus यूजर्स के लिए यह सेल एक दिन पहले यानि 19 जनवरी की रात को शुरू होगी।

Flipkart Big Saving Days सेल में यूजर्स स्मार्टफोन की खरीददारी पर 1,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। यह डिस्काउंट HDFC कार्ड होल्डर्स को ईएमआई ऑप्शन पर मिलेगा। Poco स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इसमें Poco C3 स्मार्टफोन के 3GB + 32GB स्टोरेज माॅडल को 6,999 रुपये में खरीदने का मौका मिलेगा। जबकि 4GB + 64GB स्टोरेज माॅडल 7,999 रुपये में उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन को यूजर्स नो कोस्ट ईएमआई का भी लाभ उठाया जा सकता है।

वहीं Poco M2 स्मार्टफोन का 6Gb + 64GB स्टोरेज माॅडल इस सेल में 9,999 रुपये में उपलब्ध होगा। इसे भी नो कोस्ट ईएमआई विकल्प के साथ खरीदा जा सकता है। Poco M2 Pro की बात करें तो यह स्मार्टफोन 11,999 रुपये की कीमत के साथ उपलब्ध होगा और इसके साथ 1,000 रुपये के बैंक ऑफर का भी लाभ उठाया जा सकता है। वहीं अगर आप Poco X3 खरीदना चाहते हैं तोे यह स्मार्टफोन केवल 14,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। साथ ही इस पर भी एचडीएफसी बैंक के कार्ड का उपयोग करके 1,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त किया जा सकता है।

E-Paper