BSNL के 365 के रिचार्ज पर पूरे साल मिलेगा डेली 2GB डेटा, जानिए पूरी डिटेल

हर माह के रिचार्ज के झंझट से छुट्टी पाना चाहते हैं, तो हम आपके लिए BSNL का एक खास प्री-पेड रिचार्ज प्लान लेकर आये हैं, जो पूरे एक माह की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में डेली 2GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग समेत कई तरह के फायदे मिलते हैं। साधारण शब्दों में कहें, तो BSNL का 365 रुपये वाला रिचार्ज प्लान 365 दिन यानी एक साल की वैधता के साथ आता है। इस रिचार्ज प्लान पर रोजाना के हिसाब से मात्र एक रुपया खर्च आएगा।

मिलेंगी ये सुविधाएं

365 रुपये वाले BSNL के प्रीपेड रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। यह प्लान कॉम्बो रिचार्ज पैक के साथ आता है, जिसके तहत 10 जनवरी तक शुरुआती 60 दिनों के लिए रोजाना 250 मिनट दिये जाएंगे। अब इस लिमिट को हटा दिया गया है। यानी सभी बीएसएनएल प्लान में देशभर में बिना FUP लिमिट के अनलिमिटेड वॉइस कॉल ऑफर की जाती है। इस प्लान पर डेली 2GB डेटा ऑफर किया जाता है। लेकिन 2GB डेटा के खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 80kbps रह जाएगी।  इस प्लान में रोजाना 100SMS की सुविधा मिलती है।

सालाना वैधता वाले अन्य रिचार्ज प्लान 

बता दें कि BSNL का 365 रुपये की सालाना वैधता वाला प्री-पेड रिचार्ज प्लान किसी भी टेलिकॉम कंपनी की तरफ से पेश किया जाने वाला सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान है। Jio का सालाना प्री-पेड रिचार्ज प्लान 1,299 रुपये में आता है, जबकि Airtel का सालाना रिचार्ज प्लान 1,498 रुपये आता है। BSNL का 365 रुपये वाला सालाना प्रीपेड प्लान देशभर के सभी सर्किल्स में उपलब्ध है। BSNL की तरफ से 365 दिनों की वैधता वाले कई अन्य रिचार्ज प्लान हैं, जो 1,499 रुपये की कीमत में आते हैं।  इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, 24GB डेटा मिलता है। इस प्लान में हर दिन 100 एसएमएस भी मुफ्त मिलते हैं। 365 और 1,499 रुपये वाले दोनों ऐनुअल प्लान देशभर के सभी सर्किल्स में उपलब्ध है।

E-Paper