65वें जन्मदिन पर मायावती का बड़ा ऐलान, यूपी और उत्तराखंड में अकेले चुनाव लड़ेगी बसपा

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो और उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम मायावती का आज 65वां जन्मदिन है. मायावती ने अपने जन्मदिन को कार्यकर्ताओं से सादगी और जनकल्याणकारी दिवस के तौर पर मनाने का आग्रह किया है. बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने जन्मदिन के मौके पर ‘मेरे संघर्षमय जीवन और बीएसपी मूवमेंट का सफरनामा, भाग-16’ और इसका अंग्रेजी संस्करण ‘ए ट्रैवलॉग ऑफ माइ स्ट्रगल रिडन लाइफ एंड बीएसपी मूवमेंट, वॉल्यूम 16’ रिलीज़ किया.

जन्मदिन के अवसर पर मायावती ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा है कि पार्टी के लोग कोरोना वायरस महामारी के कारण पूरी सादगी से और कोविड-19 संबंधी नियमों का पालन करते हुए मेरा जन्मदिन मनाएं. इस दौरान उन्होंने कोरोना टीकाकरण, किसान आंदोलन, यूपी और उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव जैसे सभी मुद्दों पर अपनी बात कही. किसान आंदोलन को लेकर मायावती ने कहा कि सरकार को कृषकों की बात मान लेनी चाहिए.

Loading...

मायावती ने आगे कहा कि केंद्र सरकार को गरीबों को कोरोना वैक्सीन निःशुल्क देनी चाहिए. यही नहीं अपने जन्मदिन के मौके में मायावती ने सबसे बड़ा एलान करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव में बसपा किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेगी. उन्‍होंने ये भी कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में बसपा की जीत पक्की है.

Loading...