Oppo के इस फ्लैगशिप फोन के रेंडर्स हुए लीक, जानिए कब होगा लॉन्च

Oppo अपने अगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन Find X3 Pro पर काम कर रहा है। इस अपकमिंग डिवाइस की कई रिपोर्ट लीक हो चुकी हैं। अब टेक टिप्स्टर Evan Blass ने अगामी फाइंड एक्स3 प्रो के रेंडर्स लीक कर दिए हैं, जिनमें हैंडसेट को देखा जा सकता है। साथ ही इसके कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी मिली है। हालांकि, कंपनी की तरफ से अभी तक Find X3 Pro की लॉन्चिंग, कीमत और फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

मोबाइल इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, टेकटिप्स्टर Evan Blass ने Find X3 Pro के रेंडर्स साझा किए हैं। इन रेंडर्स को देखें तो फाइंड एक्स 3 प्रो के रियर में चौकोर शेप में क्वाड कैमरा सेटअप मौजूद है। इसमें 25x जूम का माइक्रोस्कोप और 50MP का सेंसर है। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का डिस्प्ले मिलेगा।

अन्य मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ओप्पो फाइंड एक्स 3 प्रो ऑक्टा-कोर Snapdragon 888 प्रोसेसर और पावरफुल 4,500mAh की बैटरी के साथ आएगा। इसके साथ ही डिवाइस में 8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी।

Oppo Find X3 Pro की संभावित कीमत 

लीक्स की मानें तो Oppo Find X3 Pro स्मार्टफोन की कीमत प्रीमियम रेंज में रखी जाएगी और इसको मार्च तक लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।

Oppo Find X2 Pro

बता दें कि ओप्पो ने Find X2 Pro स्मार्टफोन को पिछले साल जून में लॉन्च किया था। Oppo Find X2 Pro में 1440 x 3168 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.7 इंच का क्यूएचडी+ अल्ट्रा विजन डिस्प्ले दिया गया है जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। एंड्राइड 10 के साथ ColorOS 7.1 पर आधारित यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 865 प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है।

फोन का प्राइमरी सेंसर 48MP का है, जबकि 48MP का Sony IMX586 सेंसर और 13MP का पेरिस्कोप लेंस मौजूद है। सेल्फी के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में 65W SuperVOOC 2.0 फ्लैश चार्ज फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ 4,260mAh की बैटरी दी गई है।

E-Paper