विराट कोहली की बेटी के लिए अस्पताल में इस वजह से किया था कड़ी सुरक्षा का इंतजाम

- in खेल

भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने सोमवार को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। विराट कोहली ने इसके लिए बीसीसीआइ से खास तौर पर छुट्टी ली थी और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड टेस्ट मैच यानी पहला टेस्ट खेलने के बाद भारत वापस लौट आए थे। विराट ने सोशल मीडिया के जरिए अपने पिता बनने की सूचना सबसे साझा की थी। इसके बाद विराट कोहली को हर किसी ने मुबारकबाद दी।

अब बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक विरुष्का ने ब्रीच कैंडी अस्पताल में सख्त प्रतिबंध लगा दिया है जहां पर बच्ची का जन्म हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक विरुष्का किसी भी उपहार को स्वीकार नहीं कर रहे है और यहां तक की करीबी रिश्तेदारों के प्रवेश पर भी रोक लगा दी है। इसके साथ ही आसपास के कमरे में आने वाले लोगों को भी बच्ची को देखने की इजाजत नहीं है।

इससे पहले जब विराट कोहली ने सबको अपने पिता बनने की खबर दी थी उस वक्त ये अनुरोध किया था कि, उनकी गोपनीयता का सम्मान किया जाए। विराट ने संदेश साझा करते हुए लिखा था कि, हम आपके साथ ये साझा करने के लिेए रोमांचित हैं कि सोमवार को हमें ईश्वर ने बेटी के तौर पर एक बड़ा आशीर्वाद दिया है। हम आपके प्यार, प्रार्थनाओं और शूभकामनाओं के लिए धन्यवाद अदा करते हैं। दोनों स्वस्थ हैं और हमें उम्मीद है कि इस समय आप हमारी गोपनीयता का सम्मान कर सकते हैं। इस वक्त विराट को अनुष्का दोनों ही प्राइवेसी चाहते हैं साथ ही साथ कोरोना महामारी को देखते हुए इस तरह की सुरक्षा का इंतजाम किया गया है।

Loading...

आपको बता दें कि विराट कोहली ने अपनी बच्ची की जन्म के लिए बीसीसीआइ से पैटरनिटी लीव की मांग की थी जिसे स्वीकार कर लिया गया था। इसके बाद विराट एडिलेड टेस्ट के बाद भारत आ गए थे हालांकि इस मैच में टीम इंडिया को हार मिली थी। वहीं दूसरे मैच में अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में भारत को जीत मिली थी जबकि सिडनी टेस्ट मैच ड्रॉ हुआ था। अब भारत व ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट मैच 15 जनवरी से खेला जाएगा।

 

Loading...