आदित्य नारायण ने अपनी लवस्टोरी के बारे में किया खुलासा, काफी इंटरेस्टिंग रही इनकी लवस्टोरी

बॉलीवुड एक्टर, सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण की जबसे शादी हुई है तब से वह ज्यादा ही सुर्खियों में छाए रहते हैं. बता दें कि पिछले महीने ही आदित्य नारायण लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं. वहीं सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल को होस्ट कर रहे आदित्य नारायण ने हाल ही में शो के दौरान अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि उनकी लवस्टोरी काफी इंटरेस्टिंग हैं.

फैमिली एपिसोड में श्वेता अग्रवाल भी पहुंची थीं

दरअसल हाल ही में इंडियन आइडल में फैमिली स्पेशल एपिसोड के दौरान आदित्यन नारायण की दुल्हनिया श्वेता अग्रवाल, पिता उदित नारायण और मां दीपा नारायण पहुंचे थे. इस एपिसोड का एक प्रोमो भी सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया था. इस प्रोमो में शो की जज नेहा कक्कड़ आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल से उनकी लव स्टोरी के बारे में पूछती हुई नजर आती हैं.

आदित्य ने कहा पहली नजर का प्यार थी श्वेता

जिसके बाद श्वेता अग्रवाल बताती हैं कि वह पहली बार आदित्य से साल 2010 में आई फिल्म शापित के सेट पर मिली थी. इस दौरान श्वेता ने यह भी खुलासा किया कि उन्हें मनाने के लिए आदित्य को काफी इंतजार करना पड़ा. इस पर आदित्य कहते हैं कि, मेरे लिए पहली नजर का प्यार था. मुझे कहीं न कीहं अंदर से एक आवाज आई थी कि बॉस ये ही है, समझ जाओ. जितना जल्द समझ सको, आपके लिए अच्छा है.

मां ने निभाया अहम रोल

शो पर आदित्य नारायण ये भी खुलासा करते हैं कि उनकी लव स्टोरी में उनकी मां दीपा ने काफी अहम रोल निभाया था. उन्होंने बताया कि, शुरुआत में श्वेता ने कई बार प्यार से उनके प्रपोजल को एक्सेप्ट नहीं किया. लेकिन एक दिन मम्मी ने बोला कि अगली बार जब श्वेता से मिलो तो तुम फोन कर देना मुझे. इसके बाद फोन पर एक दिन मेरी मां ने श्वेता को बोला कि आदित्य के साथ डेट पर जाओ.

बता दें कि सोशल मीडिया पर इंडियन आइडल के सेट पर आदित्य द्वारा किए गए लव स्टोरी के खुलासे का प्रोमो वीडियो काफी वायरल हो रहा है. फैंस प्रोमो को काफी लाइक कर रहे हैं.

 

E-Paper