हाथी के दांत पर लटककर लड़की ने किए पुल-अप्स, लोगों ने सुनाई खरी-खोटी, देंखे वीडियो

आजकल सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं जो कभी कभी तो अच्छे लगते हैं लेकिन कभी कभी हैरान कर जाते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जो सभी को हैरान कर रहा है। इस वीडियो में जानवरों के साथ बहुत बुरा बर्ताव हुआ है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक महिला ने ऐसी हरकत कर दी कि देखकर लोगों का खून खौल गया है। जी दरअसल इस वीडियो में एम्मा रोबर्ट्स नाम की एक महिला है जो हाथी के दांत पर लटककर पुल अप्स करती नजर आ रही है।

इस वीडियो को मबुला का बताया जा रहा है, जो दक्षिण अफ्रीका में है। यहाँ पर एक हाथी पार्क है जहाँ एम्मा ने हाथी के साथ बदसलूकी की है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि एम्मा एक जिम की मालकिन हैं, लेकिन उन्होंने जो किया है उसे देखकर लोग नाराज हो गए हैं। इस समय लोग वीडियो को देखकर नाराजगी जता रहे हैं। वैसे इस वीडियो से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं।

आप देख सकते हैं इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, ‘लोग ये बात क्यों नहीं समझते कि जानवरों भी हमारे दोस्त है, हाथी का दांत इंसान का वजन उठाने के लिए नहीं बना है।’ वहीं कुछ और भी यूजर्स हैं जिन्होंने एम्मा को भला बुरा कहा है। कई लोगों का कहना है ऐसा करने वालों के साथ सख्ती से पेश आना चाहिए।

E-Paper