सारा सैंडर्स को रेस्त्रां से बाहर निकालने की ये थी बड़ी वजह

- in अन्तर्राष्ट्रीय

अमेरिका में व्हाइट हाउस की प्रवक्ता सारा सैंडर्स ने शनिवार को कहा कि वर्जीनिया में एक रेस्टोरेंट ने उन्हें इसलिए बाहर निकाल दिया, क्योंकि वह डोनाल्ड ट्रंप के लिए काम करती हैं. खुद को वेटर बताने वाले एक शख्स ने शुक्रवार को फेसबुक पोस्ट कर दावा किया था कि लेकिस्नटोन के ‘रेड हेन’ रेस्टोरेंट में उसने सारा सैंडर्स को दो मिनट तक सर्विस दी, लेकिन इसके बाद उन्हें रेस्टोरेंट छोड़ने के लिए कह दिया गया.

यह फेसबुक पोस्ट तब वायरल हो गया, जब म्यूजीशियन, एक्टिविस्ट और पूर्व अमेरिकी राजनयिक ब्रेनन गिलमोर ने हाथ से लिखा एक नोट का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर किया. इन नोट पर ’86 सारा हुकाबी सैंडर्स’ लिखा था और बताया जा रहा है कि यह स्क्रीनशॉट रेस्टोरेंट से लिया गया. बता दें कि 86 के प्रयोग का अर्थ रेस्टोरेंट द्वारा किसी ग्राहक को सेवा प्रदान करने से इनकार करना है.

Loading...
सैंडर्स ने भी शनिवार को इस बात की पुष्टि करते हुए ट्विटर पर लिखा, “पिछली रात मुझे लेकिस्नटोन में रेड हेन के मालिक ने रेस्टोरेंट छोड़ने के लिए कहा, क्योंकि मैं ट्रंप के लिए काम करती हूं, जिसके बाद मैंने रेस्टोरेंट छोड़ दिया. उनका यह कदम मुझसे कहीं ज्यादा अधिक उनके बारे में बताया है. मैं हमेशा कोशिश करती हूं कि लोगों के साथ अच्छा व्यवहार करूं, तब भी जब मैं किसी से असहमत हूं और मैं ऐसा करना जारी रखूंगी.” इस बारे में  रेस्टोरेंट की मालकिन स्टीफन विल्किनस वाशिंगटन पोस्ट से बात करते हुए कहा कि प्रेस सचिव अमानवीय और अनैतिक प्रशासन के लिए कार्य करती है. वह राष्ट्रपति की ‘क्रूर नीतियों’ का बचाव करने वाली को स्वीकार नहीं कर सकती है.
Loading...