OnePlus 9 Pro में मिलेगा 45W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट, जानें संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

OnePlus आज मार्केट में एक लोकप्रिय ब्रांड बन गया है और इसके स्मार्टफोन यूजर्स द्वारा काफी पसंद भी किए जा रहे हैं। अगर आप भी वनप्लस के नए स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे हैं तो बता देें कि कंपनी इस साल OnePlus 9 सीरीज को बाजार में उतार सकती है। इस सीरीज के तहत OnePlus 9 Pro को लाॅन्च किया जा सकता है जिसे लेकर अभी तक कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं। हालांकि, कंपनी ने आधिकारिक तौर इस स्मार्टफोन की लाॅन्च डेट या फीचर्स की घोषणा नहीं की है। 

सामने आई रिपोर्ट के अनुसार OnePlus 9 Pro में खास फीचर के तौर पर 45W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट का उपयोग किया जा सकता है और यह कंपनी का अपकमिंग हाई एंड स्मार्टफोन होगा। बता दें कि कंपनी ने पिछले साल कंपनी ने OnePlus 8 Pro को 30W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ लाॅन्च किया था। इसके साथ ही कंपनी ने वायरलेस वायरले चार्जर भी पेश किया था जिसकी कीमत 3,999 रुपये है। वहीं अब OnePlus और OnePlus 9 Pro को भी वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ लाॅन्च किया जाएगा।

OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro के संभावित फीचर्स

OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro को लेकर अब तक सामने आई लीक्स के अनुसार इन्हें Qualcomm Snapdragon 888 5G चिपसेट पर पेश किया जा सकता है। इन दोनों ही स्मार्टफोन में यूजर्स को 8GB और 128GB स्टोरेज की सुविधा मिलेगी। वहीं इनमें Fluid AMOLED डिस्प्ले और एंड्राइड 11 ओएस का उपयोग किया जाएगा। OnePlus 9 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। जबकि OnePlus 9 Pro में क्वाड रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। इसके अलावा OnePlus 9 में 4,500mAh की बैटरी दी जा सकती है। इन दोनों स्मार्टफोन में Leica लेंस का उपयोग किया जाएगा और इस फीचर के साथ आने वाले यह कंपनी के पहले स्मार्टफोन होंगे।

E-Paper