केरल में नया साल सेलिब्रेट कर रही हैं सोनाक्षी सिन्हा, देंखे ग्लैमरस तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों केरल में छुट्टियां मना रही हैं. सोनाक्षी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर हाउसबोट की सवारी करते हुए कई तस्वीरें शेयर की. इस दौरान सोनाक्षी सफेद टीशर्ट और टाइट शॉर्ट्स में दिखाई दी. उन्होंने तस्वीरों को शेयर करते हुए केरल और देश की खूबसूरती को तीन शब्दों में लिखा है.

सोनाक्षी ने अपनी प्यारी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “भगवान का अपना देश.” इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग केरल भी लिखा है. सोनाक्षी ने तीन तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर सेल्फी है. जिसमें वोट हाउस की हल्की झलक देखने को मिल रही है और सोनाक्षी के पीछे नदी का पानी दिख रहा है. जबकि दूसरी तस्वीर में वह वोट हाउस की चौखट पर पैर फैलाकर बैठी हुई हैं.

यहां देखिए सोनाक्षी का इंस्टाग्राम पोस्ट-

जैकलीन फर्नांडीज ने किया कमेंट

तीसरी तस्वीर में सोनाक्षी ने हाउसबोट पर बने सोफे पर बैठी हैं और पानी और आसमान को मिलते हुए देख रही हैं. यहां आसमान और पानी का रंग एक जैसा नीला दिख रहा है. आसमान में हल्के बादल दिखाई दे रहे हैं. सोनाक्षी कैमरे की तरफ पीठ करके बैठी हैं. सोनक्षी की इस पोस्ट पर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज भी कमेंट किया है. उन्होंने कमेंट में ‘गोडेस’ यानी देवी लिखा.

केरल में सेलिब्रेट कर रही हैं न्यू ईयर

सोनाक्षी ने इससे पहले भी केरल ट्रिप की कई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वह क्रिसमस के बाद से ही केरल में है और न्यू ईयर को सेलिब्रेट कर रही हैं. सोनाक्षी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. बात करे वर्कफ्रंट की, तो सोनाक्षी अगली बार अब ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आएंगी. सच्ची घटना पर आधारित क्राइम एक्शन फिल्म में अजय देवगन, संजय दत्त, नोरा फतेही और शरद केलकर भी हैं.

E-Paper