भाई शोविक संग NCB ऑफिस पहुंचीं रिया चक्रवर्ती, कई दिनों से जमानत पर हैं बाहर

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को हाल में मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के दफ्तर के बाहर स्पॉट किया गया. इस दौरान रिया अपने भाई शौविक चक्रवर्ती के साथ दिखाई दी. दरअसल, रिया और उनके भाई ड्रग्स के में जमानत पर बाहर है ऐसे में उन्हें दफ्तर में हाजिरी के लिए जाना होता है. रिया और शौविक को इस केस में सशर्त जमानत दी गई थीं.

इस दौरान पैपराजी ने रिया को स्पॉट किया और उनका एक वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस दौरान रिया पैपराजी को इग्नोर करती दिखाई दे रही हैं. साथ ही लिफ्ट खुलने में देरी होती है तो रिया सीढ़ियों से ही ऊपर चली जाती हैं. रिया इस दौरान चेहरे को मास्क से कवर किए दिखाई दीं.

इससे पहले नए साल पर भी रिया चक्रवर्ती का भाई के सात घूमते एक वीडियो सामने आया था. रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि रिया अपने लिए नया घर तलाश रही हैं. ज़मानत मिलने के बाद ये पहला मौका है जब रिया चक्रवर्ती यूंं पब्लिकली स्पॉट की गई हों. आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के दौरान ही एनसीबी ने दोनों से पूछताछ की थी और ड्रग्स केस में दोनों का नाम सामने आया था जिसके कारण ही इन्हें जेल तक जाना पड़ा.

2020 दोनों भाई बहनों के लिए काफी मुसीबतों से भरा हुआ रहा था. रिया चक्रवर्ती को NCB ने 8 सिंतबर को हिरासत में लिया था. जिसके बाद वो तकरीबन 1 महीना जेल में रहीं. और 8 अक्टूबर को उन्हें ज़मानत मिली थी. वहीं शौविक को रिया से भी पहले गिरफ्तार कर लिया गया था लेकिन उन्हें 2 दिसंबर को जमानत मिली.


इसके साथ ही रूमी जाफरी स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में कहा,”ये साल उनके (रिया) के लिए ट्रॉमेटिक रहा. हालांकि ये साल हर किसी के लिए बहुत ही दुखद रहा. लेकिन उनके मामले में ये एक अन्य तरह का ट्रॉमा रहा. क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि एक मिडिल क्लास परिवार से आने वाली एक लड़की को एक महीने जेल में रहते हैं? यह पूरी तरह से उसका मोरल तोड़ने वाला था.”

रूमी ने आगे कहा,”रिया अगले साल की शुरुआत में कमबैक करेंगी.” रिया के जेल से आने के बाद रूमी ने रिया से मुलाकात की और उनसे कहा कि इंडस्ट्री खुले हाथों से उनका स्वागत करेगी. रुमी ने कहा,”मैं उनसे हाल ही में मिला. वह छोड़ दिया. उसने ज्यादा बात नहीं की. जिससे वो गुजर कर आई है, उसके बाद उस पर आरोप नहीं लगा सकते. आग लगने दो और राख हो जाने दो. मुझे पता है रिया को बहुत कहना होगा.”

E-Paper