रुबीना दिलैक ने अर्शी खान को किए अश्लील इशारे, सलमान खान ने जमकर लगाई क्लास

रुबीना दिलैक तथा अभिनव शुक्ला ‘बिग बॉस 14’ के उन स्टार्स में से एक हैं जो कि लगभग प्रत्येक सप्ताह ही सलमान खान के क्रोध का शिकार होते हैं। अपनी हरकतों के कारण रुबीना दिलैक तथा अभिनव शुक्ला कई बार सलमान खान से डांट खा चुके हैं। अब ये तो हर कोई जानता है कि प्रत्येक वीकेंड के वार में सलमान खान किसी न किसी घरवाले की क्लास लगाते हैं।

पिछले एपिसोड में सलमान खान ने एक के पश्चात् एक कई स्टार्स की फटकार लगाई है। इस सूचि में सबसे पहला नाम रुबीना दिलैक तथा अभिनव शुक्ला का है।

अर्शी खान को अश्लील इशारे करने के कारण सलमान खान ने रुबीना दिलैक को जमकर लताड़ा। सलमान खान ने कहा कि रुबीना दिलैक आप अपने घर में प्राइवेसी के साथ रहना पसंद करती हैं किन्तु ये आप अकेली का शो नहीं है। ऐसा कहां लिखा है कि रात को लाइट ऑफ होने के पश्चात् बात नहीं की जा सकती। तुम बार बार अर्शी खान को पिंकी फिंगर दिखा रही हो। क्या अर्थ है इसका? ये बात सुनकर रुबीना दिलैक मुद्दे को भटकाने का प्रयास करती हैं।

वही इसी बीच अभिनव शुक्ला अर्शी खान के बारे में भद्दे कमेंट करते हैं। अभिनव शुक्ला के मुंह से ऐसी बातें सुनकर सलमान खान का पारा चढ़ जाता है। जिसके पश्चात् सलमान खान रुबीना दिलैक तथा अभिनव शुक्ला दोनों की फटाकर लगाते हैं। सलमान खान बोलते हैं कि यहां पर दूध का धुला कोई नहीं है। सिर्फ अब मुझे ये जानना है कि इस फिंगर का क्या अर्थ है तथा रुबीना बार बार ऐसा क्यों कर रही थी। किसी भी घरवाले ने उसे क्यों नहीं रोका? इस के चलते सलमान खान को इतना क्रोध आ जाता है कि उन्होंने रुबीना दिलैक की बात सुनने से भी मना कर दिया।

E-Paper