किंग खान ने इरफान खान से कुछ ऐसे खूब तरीके से निभाई दोस्ती, किया ये काम

- in मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर इरफान खान काफी दिनों से न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर से जूझ रहे हैं. इस बीमारी में शरीर में ट्यूमर बन जाते हैं. वह लंदन में अपना इलाज करवा रहे हैं, वहां उनकी पत्नी भी उनके साथ मौजूद हैं. इरफान के फैंस उनके जल्द से जल्द स्वस्थ्य होने की प्रार्थना कर रहे हैं. इस मुश्किल घड़ी में इरफान को शाहरुख खान का साथ मिला है.

शाहरुख उनकी मदद के लिए आगे आए हैं. शाहरुख खान ने जो इरफान के लिए किया वह इंसानियत और सच्ची दिस्ती की मिसाल कायम करता है. दरअसल इरफान के लंदन जाने से पहले अनकी वाइफ सुतापा ने शाहरुख को फोन करके कहा, ‘इरफान उनसे मिलना चाहते हैं.’ सुतापा ने शाहरुख को अपने मुंबई स्थ‍ित मध आईलैंड निवास पर बुलाया. इरफान के घर पर शाहरुख ने उनके साथ दो घंटे बिताए. इस दौरान शाहरुख ने ना सिर्फ इरफान को मोटिवेट किया बल्कि उन्हें लंदन के घर की चाबी भी दे दी.

Loading...

काफी जिद करने के बाद इरफान ने इसे स्वीकार कर लिया. शाहरुख ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह नहीं चाहते थे कि इलाज के दौरान इरफान को परदेस में किसी तरह की कोई दिक्कत ना आए और उन्हें लंदन में भी घर जैसा माहौल मिले. इरफान शाहरुख को अपने बहुत करीबी मानते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब इरफान की सेहत में पहले से ज्यादा सुधार है और वो साल के अंत तक भारत लौट आएंगे.

Loading...
E-Paper