निक और प्रियंका की पहली बारिश का विडियो हुआ वायरल: विडियो

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के डेटिंग की खबरों की हर तरफ चर्चा हो रही है. इन दिनों प्रियंका निक के साथ मुंबई में है. प्रियंका ने निक को मां मधु चोपड़ा से भी मिलवाया है. अब सोशल मीडिया पर निक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्रियंका का एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा अपने घर के टैरेस पर बारिश में मस्ती करते हुए दिख रही हैं. निक ने इस पोस्ट में दिल वाले हार्ट इमोजी बनाया है. इसके साथ उन्होंने her लिखा है. वीडियो के बेकग्राउंड में एक गाना भी बज रहा है.

पहले एक दूसरे का हाथ थामे नजर आना और फिर उसके बाद ये स्पेशल कैफ्शन लिखना  को यही दिखाता है कि दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है. प्रियंका चोपड़ा का निक को अपनी मां से मिलाना दोनों के रिलेशन की गंभीरता को जाहिर करता है. कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रियंका, निक के साथ अपने रिलेशन को नए पड़ाव पर ले जाना चाहती हैं. हालांकि प्रियंका की मां और दूसरे करीबियों ने निक संग अफेयर की खबरों को खारिज किया है.

निक के करीबी सोर्स का कहना है कि दोनों साथ रहने के बारे में सोच रहे हैं. न‍िक भी उनकी मां से म‍िलकर प्र‍ियंका के पर‍िवार के करीब आना चाहते हैं. 25 साल के अमेरिकन सिंगर निक प्रियंका से 10 साल छोटे हैं. भारत में निक के लिए प्रियंका ने शानदार पार्टी प्लान की है. एक्ट्रेस निक के लिए अपने नए बंगले में ग्रैंड पार्टी रखेंगी. खबरें हैं कि प्रियंका पार्टी में अपने करीबी दोस्तों से निक की मुलाकात कराएंगी.

Loading...
E-Paper