साउथ एक्टर राम चरण हुए कोरोना संक्रमित, मिलने वालों से कही टेस्ट करवाने की बात

तेलुगु फिल्म उद्योग के सुपरस्टार राम चरण ने मंगलवार को कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने निदान के बारे में एक बयान साझा किया और साझा किया कि उनके पास कोई लक्षण नहीं है और घर-संगरोध में है।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिया और यह जानकारी साझा की। उन्होंने लिखा, “मैंने कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। कोई लक्षण और घर पर मौजूद नहीं है। जल्द ही ठीक होने और मजबूत होने की उम्मीद है। सुपरस्टार ने अपने संपर्क में आने वाले किसी भी व्यक्ति से अनुरोध किया कि वह कैप्शन में परीक्षण करवाए।”  उन्होंने पोस्ट को इस रूप में कैद किया “सभी का अनुरोध करें जो पिछले कुछ दिनों में मेरे चारों ओर परीक्षण किए गए हैं। मेरे ठीक होने पर और “अभिनेता के प्रशंसकों ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में उनके लिए” गेट वेल सून ” भी कहा।”

वर्कफ्रंट पर, चरण तेलुगु एक्शन ड्रामा फिल्म आचार्य में भी सहायक भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे जो कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित की जा रही है। चरण और निरंजन रेड्डी द्वारा प्रोडक्शन कंपनी और मैटिनी एंटरटेनमेंट्स बैनर के तहत निर्मित फिल्म में चिरंजीवी और काजल अग्रवाल प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

E-Paper