चोट लगने के बाद दोबारा ‘सत्‍यमेव जयते -2’ शूटिंग पर लोंटे अभिनेता जॉन अब्राहम

सत्‍यमेव जयते के दूसरे पार्ट की वाराणसी में शूटिंग के दौरान गुरुवार को चोटिल हुए फ‍िल्‍म अभिनेता जॉन अब्राहम अपनी टीम के साथ शुक्रवार को दोबारा शूट करते नजर आए। गुरुवार को जहां फ‍िल्‍म की शूटिंग शिवाला क्षेत्र मेंं हुई तो वहीं शुक्रवार को चेतसिंह घाट पर दोपहर में फ‍िल्‍म की शूटिंग शुरू हुई।  लाइट कैमरा एक्‍‍‍‍‍शन से घाट क्षेत्र गूंज उठा तो लोगों की भीड़ भी फि‍ल्‍म की शूटिंग देखते उमड़ी।

सत्‍यमेव जयते-2 के पोस्‍टर में ‘जिस देश में मैया गंगा हैं वहां खून भी तिरंगा है’ का डायलॉग भी लोगों की जुबान पर खूब चढ़ने लगा है। सत्‍यमेव जयते फ‍िल्‍म 12 मई 2021 को ईद के दिन रिलीज होगी। फ‍िल्‍म यूनिट से जुडे़ सूत्रों के अनुसार शूटिंग अब आखिरी चरणों में है। बनारस में फ‍िल्‍‍‍म शूटि‍ंंग के बाद एडि‍टिग शुरू होगी और सिनेमा हॉल में 12 मई को रिलीज की जाएगी।

फ‍िल्‍म के सदस्‍यों के अनुसार वाराणसी में लगभग सप्‍ताह भर शूटिंग का समय नियत था, अब 27 दिसंबर को यूनिट से जुड़े सदस्‍य वापस लौट जाएंगे। वहीं गुरुवार दोपहर बाद अभिनेता जॉन अब्राहम को हाथ में चोट लगने के बाद उनके शूटिंग में हिस्‍सा लेने की संभावनाओं पर सवाल उठने लगा था। हालांकि, जांच के उनके सामान्‍य चोट की पुष्टि होने के बाद जॉन अब्राहम ने शुक्रवार को भी गंगा घाट पर शूटिंग में हिस्‍सा लिया। इस दौरान उनके प्रशंसकों की भी भारी जुटान रही।

E-Paper