विक्की जैन की गोद में बैठी नजर आईं अंकिता लोखंडे, यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल

टीवी की दुनिया से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों खूब चर्चाओं में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव हैं। जिसपर वो अपनी तस्वीरों और वीडियो को शेयर कर बेहद सुर्खियां बटोर रही हैं। इसी बीच अंकिता लोखंडे ने अपने गोवा वेकेशन को याद कर एक पिक्चर शेयर की है। जिसमें वो अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ रोमांटिक होती दिखाई दे रही हैं।

अंकिता लोखंडे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने गोवा वेकेशन की याद में एक लेटेस्ट थ्रोबैक तस्वीर साझा की है। जिसमें वो अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ रोमांटिक पोज देती नजर आ रही हैं। अंकिता लोखंडे को विक्की जैन की गोद में बैठे देखा जा सकता है। एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर फैंस जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। साथ ही कुछ फैंस अंकिता से काफी नाराज भी लग रहे हैं। अंकिता की शेयर की गई इस तस्वीर को अबतक 2 लाख 50 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

https://instagram.com/p/CJLNAKALiEu/embed/captioned/अंकिता लोखंडे को सुशांत सिंह राजपूत के फैंस जमकर ट्रोल कर रहे हैं। कुछ लोग कमेंट कर उन्हें बेशर्म महिला बता रहे हैं। तो वहीं एक यूजर ने कमेंट कर पूछा है,’सुशांत अब याद नहीं आते हैं क्या? दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया के जरिए उनके लिए जस्टिस की मांग की थी। हालांकि अब अंकिता अपनी लाइफ में आगे बढ़ने की कोशिश कर रही हैं। लेकिन ट्रोलर्स उनकी हर एक तस्वीर पर उन्हें आड़े हाथों ले ले रहे हैं।

https://instagram.com/p/CJBYn3dFWPV/embed/captioned/अंकिता की शेयर की गई तस्वीर की बात करें तो उन्होंने इसमें रेड एंड व्हाइट कलर की प्रिटेंड शर्ट पहन रखी है। साथ ही ब्लू शॉट्स और स्लिपर्स में वो बहुत कूल नजर आ रही हैं। इसके साथ ही ऑल ब्लैक अवतार में विक्की जैन भी काफी कैजुअल और कॉम्फी (Comfy) दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में अंकिता लोखंडे ने अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। जिसके वीडियोज और तस्वीरों को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया था। अंकिता ने अपना बर्थडे भी बॉयफ्रेंड विक्की जैन और परिवारवालों के साथ मनाया।

E-Paper