108MP कैमरे के साथ Mi 10 सीरीज 5 जनवरी को भारत में होगा लॉन्च, जानिए संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Xiaomi की अपकमिंग Mi 11 सीरीज का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए गुड न्यूज है कि कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है। यह सीरीज चीन में 28 दिसंबर को लॉन्च की जाएगी। लेकिन सामने आई जानकारी के अनुसार कंपनी भारत में 5 जनवरी को Mi 10 सीरीज लॉन्च करने जा रही है। बता दें कि Mi 11 कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा जिसे Snapdragon 888 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा। यहां तक लॉन्च से पहले ही चीन में इसे प्री-बुकिंग के लिए भी उपलब्ध हो गया है। 

चीन की माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Weibo पर Xiaomi ने एक पोस्ट के जरिए स्पष्ट किया है कि Mi 11 सीरीज से 28 दिसंबर को आधिकारिक तौर पर पर्दा उठाया जाएगा। शेयर किए गए पोस्टर में जानकारी दी गई है कि इस सीरीज का लॉन्च इवेंट चीन में शाम 7.30 बजे यानि भारतीय समयानुसार शाम 5.00 बजे आयोजित किया जाएगा। वहीं अब Xiaomi के भारतीय ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया गया है। जिसमें जानकारी दी गई है कि 5 जनवरी 2021 को Mi 10 सीरीज भारत में दस्तक देगी। हालांकि इस पोस्ट में फोन के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन काफी हद तक स्पष्ट है कि कंपनी Mi 10 सीरीज को लॉन्च करने वाली है।

हालांकि, ट्विटर पर कंपनी ने अपकमिंग फोन के नाम व फीचर्स का खुलासा नहीं किया है। लेकिन यहां 108MP कैमरे का हिंट दिया गया है और अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में 108MP कैमरा मिलने वाला है। साथ ही यूजर्स से अपकमिंग फोन के नाम का अंदाजा लगाने को भी कहा गया है। जिसके बाद 10 लकी विनर्स के नाम की घोषणा की जाएगी। 

बता दें कि अब सामने आई लीक्स के मुताबिक Xiaomi Mi 10 में 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले की सुविधा मिलेगी। साथ ही 55W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4780mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 6GB रैम का उपयोग किया जाएगा और यह एंड्राइड 11 ओएस पर आधारित होगा। 

E-Paper