रोहित शर्मा क्या सिडनी में हैं सेफ, BCCI के अधिकारी ने खोला राज़

- in खेल

सिडनी में कोविड-19 महामारी केस की संख्या में बढ़ोतरी होती जा रही है और इससे ना सिर्फ भारत व ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले तीसरे टेस्ट मैच पर खतरा मंडरा रहा है बल्कि रोहित शर्मा की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं जो इस वक्त सिडनी में हैं और क्वारंटाइन की जरूरी अवधि पूरी कर रहे हैं। रोहित शर्मा पहले टेस्ट मैच के बाद ऑस्ट्रेलिया पहुंचे थे और इस वक्त वो सिडनी में हैं। 

एएनआइ से बात करते हुए बीसीसीआइ के एक अधिकारी ने बताया कि, रोहित शर्मा सिडनी में हैं और टीम मैनेजमेंट लगातार उनके संपर्क में है। उन्होंने सिडनी से मूव करने की जरूरत नहीं है। वो सेफ हैं क्वारंटाइन के दौरान बॉयो-सिक्योर वातावरण में हैं। वो अपने रूम में अकेले हैं ऐसे में भारतीय क्रिकेट बोर्ड व टीम मैनेजमेंट लगातार उनके संपर्क में है। अगर वहां किसी इमरजेंसी हुई और हमें ये लगा कि उन्हें सिडनी से बाहर निकालने की जरूरत है तो हम उसे तुरंत करेंगे, लेकिन अभी के लिए वो पूरी तरह से सेफ हैं। 

भारत में एनसीए में पूरी तरह से फिट होने से बाद रोहित ऑस्ट्रेलिया गए हैं और वो किस तरह से अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं इसे लेकर अधिकारी ने कहा कि, फीजियो रोहित शर्मा पर लगातार नजर रख रहे हैं और वो लगातार अपने रूप में वर्कआउट कर रहे हैं। ये सभी चीजें उन्हें पूरी तरह से फिट बनाए रखने के लिए की जा रही है जिससे कि वो अगले एक्शन के लिए पूरी तरह से तैयार रहें। 

Loading...

वहीं रविवार को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने साफ कर दिया था कि सिडनी टेस्ट का आयोजन यहीं किया जाएगा। भारत व ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी टेस्ट मैच 7 जनवरी से खेला जाएगा और इसके बाद आखिरी टेस्ट मैच 15 जनवरी से ब्रिसबेन में आयोजित किया जाएगा। हालांकि सिडनी में कोविड-19 के बढ़ते केस के बीच ऐसा कहा जा रहा था कि तीसरे व चौथे टेस्ट मैच के वेन्यू में बदलाव किया जा सकता है, लेकिन सीए ने साफ कर दिया है कि, फिलहाल ऐसा कुछ नहीं होने जा रहा है। सीए की तरफ से कहा गया है कि, हमारी नजर स्थिति पर बनी हुई है और उसके मुताबिक ही फैसला किया जाएगा। 

Loading...