सनी लियोनी को ऑटो से ट्रैवल करते देख फैन्स हुए हैरान…

बॉलीवुड सेलेब्स अपने लाइफस्टाइल की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. महंगी गाड़ियों में घूमने का शौक रखने वाले ये सेलेब्स कभी-कबार कुछ ऐसा कर जाते हैं कि सभी बस देखते रह जाते हैं. इस समय एक्ट्रेस सनी लियोनी ने कुछ ऐसा ही कर दिया है.

सोशल मीडिया पर सनी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में सनी अपनी महंगी गाड़ी को छोड़ एक ऑटो में ट्रैवल कर रही हैं. उन्होंने अपना चेहरा भी ढक रखा है जिस वजह से कोई भी उन्हें पहचान नहीं पा रहा है.

सनी लियानी का यूं ऑटो से ट्रैवल करना सभी को हैरान कर गया है. हर बार सनी को अपनी गाड़ी से ही आते-जाते देखा गया है. लेकिन इस बार रात के अंधेरे में अपना चेहरा छिपाते हुए उन्होंने ऑटो राइड एन्जॉय कर ली है.

जब से सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हुआ है, हर कोई सनी लियोनी की जमकर तारीफ कर रहा है. फैन्स की नजरों में सनी जमीन से जुड़ी हुईं एक अभिनेत्री हैं.

वैसे कुछ दिन पहले सनी लियोनी का एक फोटो भी काफी वायरल रहा था. उस फोटो में उन्होंन एक ट्रांसपेरेंट मास्क पहन रखा था. उनका वो फैशन देख फैन्स भी इंप्रेस हो गए थे.

लेकिन उनकी उस एक फोटो पर कुछ लोगों ने निशाना भी साधा था. उन लोगों की नजरों में ऐसा फैंसी मास्क पहनने का कोई फायदा नहीं है क्योंकि ऐसा कर कोरोना से बचाव हो ही नहीं सकता.

मालूम हो कि सनी लियोनी पिछले महीने ही मुंबई आई हैं. लॉकडाउन के वक्त वे अपने पति संग Los Angeles में थीं. कोरोना काल में वे लगातार सोशल मीडिया पर सक्रिय रहीं और कई तरह के पोस्ट शेयर करती दिखीं

E-Paper