जय श्रीराम के नारे से गूंज उठा बंगाल, अमित शाह ने लिया ये… बड़ा प्रण

गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी नेताओं के साथ मिदनापुर में किसान सनातन सिंह के घर भोजन करने पहुंचे हैं. अमित शाह किसान के यहां उस वक्त भोजन करने पहुंचे हैं, जब दिल्ली में कृषि कानूनों के खिलाफ पिछले 23 दिनों से किसानों का आंदोलन चल रहा है. 

शुभेंदु अधिकारी के बाद बीजेपी नेता अमित शाह ने रैली को संबोधित किया. अमित शाह ने कहा कि आज सभी दलों से अच्छे लोग बीजेपी में आ गए हैं. उन्होंने कहा कि आज 1 एमपी, 9 एमएलए समेत कई नेता बीजेपी में शामिल हुए हैं. अमित शाह ने कहा कि अभी तो शुरुआत हुई है, जब चुनाव आएगा तो ममता दीदी आप अकेली रह जाएंगी. 

अमित शाह ने कहा कि शुभेंदु भाई के नेतृत्व में कांग्रेस, त्रिणमूल, सीपीएम सभी पार्टी से अच्छे लोग आज भाजपा में  नरेंद्र मोदी  जी के नेतृत्व में काम करने के लिए भाजपा से जुड़े हैं.  अमित शाह ने कहा कि दीदी कहती है भाजपा दल-बदल कराती है. दीदी मैं आपको याद कराने आया हूं,जब आपने कांग्रेस छोड़कर तृणमूल बनाई तो वो दल-बदल नहीं था?

बीजेपी से अलग होते ही शुभेंदु अधिकारी ने TMC पर हमला किया है. शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि टीएमसी में लोकतंत्र नहीं बचा है वो आत्म सम्मान के लिए बीजेपी में आए हैं. शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि बंगाल की हालत बहुत खराब है, अगर यहां की हालत सुधारनी है तो यहां की बागडोर पीएम नरेंद्र मोदी के हाथों में सौंपनी पड़ेगी. 

मिदनापुर रैली में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को जोर का  झटका लगा है. पार्टी के दिग्गज नेता शुभेंदु अधिकारी बीजेपी में शामिल हो गए हैं. उनके साथ कई टीएमसी विधायक भी बीजेपी में शामिल हुए हैं. 

Loading...

पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में बीजेपी की रैली शुरू हो गई है. रैली में टीएमसी के बागी नेता शुभेंदु अधिकारी, टीएमसी सांसद सुनील मंडल मौजूद हैं. 

किसान सनातन सिंह के घर भोजन करने के बाद अमित शाह ने आजतक से एक्सक्लूसिव बात की. अमित शाह ने कहा कि ममता बनर्जी ने सोनार बंगला का सपना तो दिखा दिया, लेकिन इसे पूरा नहीं किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी इस सपने को पूरा करेगी. अमित शाह ने कहा कि बीजेपी इस बार 200 सीटें जीतेगी और ममता बनर्जी को पश्चिम बंगाल का बीजेपी का कार्यकर्ता ही उनके खिलाफ चुनाव लड़ेगा और उन्हें हराएगा. अमित शाह ने कहा कि ऐसा कहीं  नहीं हुआ कि 18 महीने में किसी पार्टी के 300 कार्यकर्ता मारे गए. लेकिन पश्चिम बंगाल में ऐसा हुआ है. फिर भी हम डटे रहे, डरे नहीं. अमित शाह ने कहा कि पश्चिम बंगाल में ममता सरकार से लोग नाराज और नाखुश है इसलिए वो बीजेपी में आ रहे हैं.  

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि पश्चिम बंगाल में पीएम आवास तो बने दिख रहे हैं, लेकिन पीएम के द्वारा किसानों को भेजा गया पैसा नहीं मिल रहा है. गृह मंत्री ने कहा कि अगर किसी पार्टी के अध्यक्ष पर हमला होता है तो केंद्र को कार्रवाई पड़नी पड़ती है. अमित शाह ने संघीय ढांचे के उल्लंघन के आरोपों को इनकार किया. अमित शाह ने कहा कि अगर किसी दूसरे राज्य में किसी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर हमला हुआ होता तो क्या किया जाता. उन्होंने कहा कि केंद्र अपने दायरे में रहकर ही काम कर रहा है.

Loading...