तुर्की के शहर में एक बकरी, भेड़ और भेड़ के तीन बच्‍चों ने मचाया आतंक

नई दिल्‍ली: मध्य तुर्की के एक शहर के निवासियों को सड़कों पर इन दिनों एक आक्रामक गिरोह के आतंक का सामना करना पड़ रहा है। इस गिरोह के सदस्य? एक भेड़, एक बकरी और तीन भेड़ के बच्‍चे हैं।

नेवसीर नगर पालिका के आधिकारिक ट्विटर हैंडल द्वारा साझा किए गए सीसीटीवी फुटेज में स्‍थानीय नागरिकों के जानवरों द्वारा आतंकित करने और शहर के केंद्र में बसे टाउन हॉल में इनके हमले को दिखाया गया है।

नेवसीर नगर पालिका ने फुटेज साझा करते हुए ट्विटर पर पोस्ट किया, “हमें एक भेड़, एक बकरी और तीन मेमनों द्वारा बंधक बना लिया गया है।” वीडियो में जानवरों को सुरक्षा गार्ड का पीछा करते हुए और पैदल चलने वालों पर हमला करते दिखाया गया है। लोगों को धकेलने के लिए अपने सिर का इस्तेमाल करते हुए भेड़ को बार-बार वीडियो में दिखाया गया है।

डेली सबा के अनुसार, अप्रमाणित हमलों ने कई निवासियों को जानवरों ने भागने के लिए मजबूर किया। नीचे दिए गए फुटेज देखें:

तीन दिन पहले पोस्ट किए जाने के बाद से सीसीटीवी फुटेज ट्विटर पर बड़े पैमाने पर वायरल हो गए हैं। माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर इसे 2.7 मिलियन से अधिक बार देखा गया है, हजारों मनोरंजक प्रतिक्रियाएं एकत्र कर रहा है।

एक ट्विटर यूजर ने मजाक में कहा, ” ये स्ट्रीट गैंग हाथ से निकल रहे हैं।’

दूसरे ले लिखा, “आप सभी हंस रहे हैं, लेकिन आप नहीं जानते कि ये गिरोह कितना डरावना है।”

स्थानीय समाचार वेबसाइट अनुसार, जानवरों को उनके मालिक हसन उबुलन को वापस किए जाने से पहले, एनिमल टाउन नामक खोए हुए जानवरों की सुविधा में ले जाया गया था।

E-Paper