कोरोना काल के दौरान, शाहिद कपूर ने पूरी की ‘जर्सी’ की शूटिंग, पूरे अनुभव को बताया ‘अविश्वसनीय’

मुंबई: अभिनेता शाहिद (Shahid Kapoor) कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘जर्सी’ (Jersy) की शूटिंग में व्यस्त थे. एक तस्वीर पोस्ट कर उन्होंने इस बात की जानकारी दी है कि फिल्म की शूटिंग (Shooting of Jersy) पूरी हो चुकी है. शाहिद ने सोशल मीडिया पर तस्वीर के साथ एक लंबा पोस्ट लिखा जिसमें उन्होंने फिल्म में उनके साथ काम करने वाले लोगों का आभार व्यक्त किया.

शाहिद ने लिखा- “जर्सी की शूटिंग पूरी हो गई है. कोरोना के वक्त में हमने 47 दिन की शूटिंग की है जो अविश्वसनीय है. मुझे पूरी टीम पर गर्व है. ये किसी चमत्कार से कम नहीं है. मैं यूनिट के हर व्यक्ति का धन्यवाद करता हूं क्योंकि सभी ऐसे वक्त में भी अपने आप को खतरे में डालकर सेट पर रोज आ रहे थे और वो कर रहे थे जो करना हमें पसंद है, ऐसी कहानी सुनाना जो दूसरों के दिल को छू ले और बदलाव ले कर आए. ‘जर्सी’ राख से उठने वाली फीनिक्स की बात करती है. कभी ना हार मानने वाली भावना को दर्शाती है. ये पहली फिल्म है जिसकी भावना से मैं जुड़ गया था. जब

हम इस महामारी के दौर से गुजर रहे हैं तो हमें ये ध्यान देना चाहिए कि ये बुरा वक्त भी बीत जाएगा. मेरे सबसे अच्छे फिल्ममेकिंग के अनुभव के नाम और जर्सी के नाम, हम हर मुश्किल को पार करेंगे!”

आपको बता दें कि जर्सी 2019 की तेलुगु ब्लॉकबस्टर फिल्म जर्सी का रीमेक है. शाहिद के साथ इस फिल्म में उनके पिता पंकज कपूर भी नजर आएंगे. तेलुगु फिल्म का निर्देशन करने वाले गौतम तिन्नानाउरी ही हिंदी रीमेक का निर्देशन कर रहे हैं.

E-Paper