हरीश रावत बोले, कांग्रेस की कोलंबस हैं डॉ. इंदिरा हृदयेश

- in उत्तराखंड

भाजपा छोड़कर आए हेम व नीमा आर्य के कांग्रेस में ज्वाइनिंग करने को लेकर हो रही बयानबाजी पर पूर्व सीएम हरीश रावत ने भी नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि मेरे पास भी एक व्यक्ति कांग्रेस में ज्वाइनिंग करने की बात कहने आए थे। तब मैनें स्थानीय नेताओं से सहमति बनाने की बात कही थी। हेम व नीमा मामले में भी सहमति बननी चाहिए थी। कांग्रेस में कोई भी शामिल हो सकता है।

पूर्व सीएम रावत काठगोदाम स्थित होटल में पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। मंगलवार को स्वराज आश्रम में हेम व नीमा आर्य के ज्वाइनिंग को लेकर आयोजित कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश के राहुल गांधी की पसंद प्रीतम सिंह होने की बात कही थी। इस पर रावत बोले, अगर ऐसा होता तो मैं एक दिन भी सीएम नहीं बनता। 

उन्होंने तंज कसा कि वैसे इंदिरा जी ने यह खोज करने में देर लगा दी। यह उनकी नई खोज है। वह तो कांग्रेस की कोलंबस हैं। एक बात और है, पहली बार ऐसा लग रहा है कि कांग्रेस में टिकट अनुभव के बजाय किसी और तरीके से बंटता है। 

Loading...

पीएम के कार्यक्रम पर हरीश रावत ने कहा कि मोदी सरकार चार साल की विफलताओं को छुपाने के लिए ऐसा कर रही है। भाजपा सरकार की विफलता योग के चादर के नीचे नहीं छिप सकती है।

Loading...