फिल्म द डर्टी पिक्चर में विद्या बालन के साथ काम कर चुकी अभिनेत्री आर्या बनर्जी की संदिग्ध हालत में हुई मौत

फिल्म द डर्टी पिक्चर तो आप सभी ने देखी ही होगी। इस फिल्म में विद्या बालन नजर आईं थीं। वहीं इस फिल्म में उनके साथ काम कर चुकीं अभिनेत्री आर्या बनर्जी का निधन हो गया है। उनका निधन केवल 33 साल की उम्र में हुआ है। आप सभी को बता दें कि उनका शव कोलकाता स्थित उनके घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है। उनका घर दक्षिण कोलकाता के जोधपुर पार्क स्थित है और वहीं उनके आवास में वह मृत मिली हैं। इस मामले में पुलिस जब मौके पर पहुंची तो अभिनेत्री का शव खून से लथपथ मिला है।

बताया जा रहा है पुलिस जब गई तो दरवाजा लॉक था और दरवाजा तोड़कर ही अभिनेत्री के घर में पुलिस को जाना पड़ा। उसके बाद अभिनेत्री का शव बेड पर पड़ा मिला। पुलिस ने देखा उनकी नाक से खून बह रहा था और आसपास में उल्टियां हुईं थीं। इस मामले में काम के लिए अभिनेत्री के घर पहुंची मेड ने पुलिस को कहा था कि वह फोन नहीं उठा रही हैं। उसके बाद ही पुलिस अभिनेत्री के घर पहुंची। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि आर्या बनर्जी का वास्तविक नाम देवदत्ता बनर्जी था और वह मशहूर सितार वादक निखिल बनर्जी की सबसे छोटी बेटी थीं।

उन्होंने ‘लव सेक्स और धोखा’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी लेकिन अब वह इस दुनिया में नहीं रहीं। वैसे साल 2020 में हमने कई बड़े-बड़े सितारों को खोया है। इस लिस्ट में इरफान खान, ऋषि कपूर, सरोज खान, वाजिद खान, सुशांत सिंह राजपूत समेत कई नामी स्टार्स शामिल हैं।

E-Paper