एमपी के देवास में गंभीर हादसा, भिड़ंत के बाद डंपर-ट्रैवलर में लगी आग, तीन लोगों की जिंदा जलकर मौत

- in Main Slider, बड़ी खबर, मध्यप्रदेश

भोपाल। मध्यप्रदेश में देवास जिला मुख्यालय से करीब 14 किलोमीटर दूर इंदौर-भोपाल राजमार्ग पर भौंरासा फाटे के समीप डंपर व टैंपो ट्रेवलर में आमने सामने की भिड़ंत हो गई। टक्कर के बाद दोनों ही वाहनों में आग लग गई। आग से टैंपो ट्रेवलर में फंसे तीन लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई।

उप पुलिस अधीक्षक (डीएसपी) किरण शर्मा ने बताया कि दुर्घटना शुक्रवार-शनिवार की दरम्यान रात को एक बजे के आसपास हुई। हादसे की सूचना मिलते ही देवास, भौंरासा व सोनकच्छ से पुलिस बल मौके पर पहुंच गया, फायर ब्रिगेड के माध्यम से आग बुझाई गई, लेकिन तब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी थी।

उन्होंने बताया कि रात करीब एक बजे भोपाल से आ रही टैंपो ट्रेवलर सामने गलत दिशा से आ रहे डंपर से टकरा गई; टक्कर होते ही दोनों वाहनों में आग लग गई।
उन्होंने बताया कि डंपर का चालक घटनास्थल से फरार हो गया जबकि जबकि ट्रेवलर में तीन लोग फंस गए, आग की लपटे तेज होने से उनकी वाहन में ही जलने से मौत हो गई।

शर्मा ने बताया सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा, मृतकों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल ले जाए गए।

Loading...

उन्होंने बताया कि दुर्घटना में टैंपो ट्रेवलर पूरी तरह जल गई, जबकि डंपर का भी अगला हिस्सा जला है।

डीएसपी किरण शर्मा ने बताया कि मृतक सभी उज्जैन जिले के पीपलीना के रहने वाले हैं, जिनकी पहचान श्याम माली (45 वर्ष), पप्पू ठाकुर (32 वर्ष) और शिवनारायन नामदेव (50 वर्ष) के रूप में हुई है। उन्होंने कहा पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

Loading...