बांग्लादेश की ये टॉप 5 एक्ट्रेस, जो खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी देती हैं मात, देखें तस्वीरें

- in मनोरंजन

मुंबई: आपने अब तक बॉलीवुड एक्ट्रेस की खूबसूरती के बारे में सुना होगा. लेकिन आज हम आपको बांग्लादेशी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं हैं. उनकी अदाओं और एक्टिंग के लोग दीवाने हैं, साथ ही उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है तो चलिए जानते हैं विस्तार से इनके बारे में…जया अहसन: मॉडल के रूप में अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस जया अहसन अपनी खूबसूरती के लिये जानी जाती हैं. उन्होंने फिल्म ‘डबसर’ से अपने करियर की शुरुआत की. हालांकि यह फिल्म फ्लॉप रही लेकिन, लेकिन जया को उनके अभिनय के लिये काफी सराहना मिली. जया ने फिल्म ‘गुरिल्ला’ के लिए बांग्लादेश में पहला राष्ट्रीय पुरस्कार जीता.

तांजिन तिशा: तंजीन टीशा एक बांग्लादेशी अभिनेत्री, मॉडल और टेलीविजन प्रस्तुतकर्ता है. उन्होंने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है. वह अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में खास जगह कायम कर चुकी हैं.

नुसरत फारिया: नुसरत फारिया ने अपने करियर का आगाज छोटे पर्दे से की थी. हालांकि कुछ वक्त बाद उन्हें बड़े पर्दे पर काम करने का मौका मिला. उन्होंने साल 2017 में अपने करियर की पहली बांग्लादेशी फिल्म में काम किया. फारिया को अपनी बेहतरीन एक्टिंग और अंदाज के लिये जाना जाता है.

Loading...

अलीशा प्रधान: अलीशा प्रधान ने 15 साल की उम्र में अपने पिता की कंपनी में एक ट्रेनी के रूप में अपना करियर शुरू किया था. फिल्मों में अलीशा ने अपने करियर की शुरुआत 2015 में की थी. वह अपने लुक की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. उन्होंने 2008 में एक मॉडल के रूप में शुरुआत की थी.

कुसुम सिकदर: कुसुम सिकदर एक लोकप्रिय चेहरा हैं. कई टीवी नाटकों में अभिनय करने के बाद, कुसुम ने फिल्मों में डेब्यू किया. उनके लॉन्चपैड, गोहनेर शबदो ने उन्हें बांग्लादेश में राष्ट्रीय पुरस्कार दिलाया.

Loading...