तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना, कहा- 1991 का केस चुटकियों में कैसे हो गया खत्म

पटना।  बिहार विधानसभा सत्र के दौरान शुक्रवार को जमकर हंगामा हुआ। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बीच जबरदस्त बहस हुई। तेजस्वी ने सत्र के दौरान नीतीश कुमार पर मर्डर केस जैसे गंभीर आरोप लगाए। तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार के ऊपर कार्रवाई क्यों नहीं हुई। 

इस आरोप के बाद नीतीश कुमार भड़क गए और कहा कि तेजस्वी झूठ बोलते हैं। उन्होंने कहा कि दोस्त का बेटा है इसलिए सुनता रहा। अपने पिता से पूछो कि तुम्हें उपमुख्यमंत्री किसने बनाया।

अब इस मामले पर तेजस्वी ने मीडिया में एक बयान देते हुए कहा कि 1991 में मुख्यमंत्री के ऊपर केस हुआ और 2008 में फैसला आना था परन्तु टल गया। 2019-20 में केस कैसे खत्म हो गया, ये सब जानते हैं। मुख्यमंत्री रहते हुए क्या एसपी उनके खिलाफ काम करेगा। आप इस्तीफा दे देते, फिर जांच कराते तो मानते।

‘बेटे की चाह में बेटियां पैदा करते रह गए-

इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री कह रहे थे कि बेटे की चाह में बेटियां पैदा करते रह गए। हमने भी जवाब दिया कि यह किसी मुख्यमंत्री को शोभा नहीं देता कि आप मेरे परिवार की बहनों को आप राजनीति में, परामर्श में घसीटकर लेकर आएं।

नीतीश ने दी सफाई, बोले- मैंने किसी का नाम नहीं लिया-

उधर, तेजस्वी यादव की इस टिप्पणी पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सफाई देते हुए कहा है कि मैंने किसी का नाम नहीं लिया था। उन्होंने कहा, ‘मैं प्रजनन दर के बारे में बात कर रहा था और मैंने यह बात परिहास में कही थी। क्या मैंने किसी के बारे में कुछ कहा? लोग इसे खुद ही अपने ऊपर ले रहे हैं।

E-Paper