मास्क ना पहनने पर कैशियर ने नहीं दिया सामान तो महिला ने गुस्से में की ये हरकत, देखे वीडियो

- in अजब गजब, वीडियो गैलरी

इन दिनों कोरोना वायरस संक्रमण बहुत तेजी से फ़ैल रहा है। वहीं लोगों को हमेशा मास्क पहने रहने के लिए सलाह भी दी जा रही है। सभी को कहा जा रहा है कि अगर वह घर से बाहर निकलते हैं तो मास्क पहनना ना भूले। अब इसी बीच एक खबर आई है जो सभी को हैरान कर गयी है। जी दरअसल यह खबर लंदन की है। लंदन में एक महिला ने इतनी बुरी हरकत की है कि जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। हुआ यूँ कि महिला सुपरमार्केट गई और वह भी बिना मास्क के। ऐसे में जब कैशियर ने इस बात का विरोध किया तो उसने कैशियर के मुंह पर ही थूक दिया। जी हाँ, और अब महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं जैसे ही एक महिला बिना मास्क के कैश काउंटर पर आती है तो कैशियर उनका कार्ड लेने से मना कर देता है। वह कहता है महिला ने मास्क नहीं पहन रखा है। उसके बाद महिला को बहुत भयंकर गुस्सा आ जाता है और वह कैश काउंटर पर कैशियर के मुंह पर ही थूक देती है। इस घटना को Waitrose सुपरमार्केट के Clapham Common tube station का बताया जा रहा है जहाँ यह शुक्रवार को हुई है। आप देख सकते हैं वीडियो में महिला कैशियर को बोलती है, ‘मेरे कार्ड में पैसे हैं, तुम कैसे इन्हें लेने से मना कर सकते हो।’ उसके बाद वह जोर से चिल्लाती हैं और बोलती है, ‘तुम मरोगे, तुम मरोगे।’

इस दौरान कैशियर बहुत शांत रहता है और वह महिला को समझाने की कोशिश करता है लेकिन वह एक भी बात नहीं सुनती। अंत में वह कैशियर के पास जाकर उसके चेहरे पर थूक देती है। केवल इतना ही नहीं बल्कि महिला बाहर जाते जाते क्रिस्मस ट्री को भी गिरा देती है। इसके अलावा वह कई अपशब्द का भी इस्तेमाल करती है। अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो को जो भी देख रहा है हैरानी जता रहा है।

Loading...