प्रेग्नेंसी में भी पसीना बहा रही अनुष्का शर्मा, व्हाइट ड्रेस में बेबी बंप करती आईं नजर

मुंबई। अनुष्का शर्मा दुबई से आने के बाद अब शूटिंग पर लौटी हैं। वह इन दिनों कुछ ब्रांड्स के शूट कर रही हैं। मंगलवार को अनुष्का सेट पर स्पॉट की गईं। इस दौरान अनुष्का ने व्हाइट शॉर्ट ड्रेस के साथ जैकेट पहनी है। इस दौरान अनुष्का ने मास्क भी पहना हुआ है। इस ड्रेस में अनुष्का का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है।

अनुष्का इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। कुछ दिनों पहले ही वह मुंबई वापस आई हैं। इससे पहले वह विराट कोहली के साथ दुबई में थीं।

हाल ही में अनुष्का ने अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसे उनके पापा ने क्लिक की थी। अनुष्का ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘जब आपके पापा ने परफेक्ट टी टाइम कैनडिड फोटो कैप्चर की हो और आपसे उन्हें फ्रेम से क्रॉप करने के लिए कहा हो लेकिन आपने नहीं किया हो क्योंकि बेटियां।’

नए मेहमान को लेकर एक्साइटेड हैं विराट-

कुछ दिनों पहले विराट से पूछा गया कि जनवरी में आपके घर नया मेहमान आने वाले हैं तो आपको कैसा लग रहा है? इस सवाल का जवाब देते हुए विराट ने कहा था कि जब से उन्हें इस बारे में पता चला तब से उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। उन्होंने कहा था, ‘यह अविश्वसनीय अहसास है। हम कैसा महसूस कर रहे हैं, इसको शब्दों में व्यक्त करना मुश्किल है।’

अनुष्का की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट फिल्म जीरो में नजर आई थीं। फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ लीड रोल में थे। फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। इस फिल्म के बाद से अभी तक अनुष्का ने कोई फिल्म साइन नहीं की है। हालांकि ऐसी खबरें हैं कि बेबी के होने के बाद वह नए प्रोजेक्ट्स साइन करेंगी।

E-Paper