पोती आराध्या को नए अंदाज में विश किया बर्थडे, शेयर की 9 सालों की 9 फोटो, आप भी देखें

मुंबईः अमिताभ बच्चन की पोती और अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या का आज 9वां जन्मदिन है. आराध्या बच्चन परिवार की सबसे छोटी और सबसे लाडली सदस्य हैं. आज उनके 9वें जन्मदिन पर बच्चन परिवार में खुशी का माहौल है. लेकिन, कोरोना के कारण किसी भी तरह का ग्रैंड सेलिब्रेशन नहीं किया गया है. हालांकि, सभी अपने-अपने अंदाज में उन्हें बर्थडे की बधाई दे रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने भी अपनी लाडली पोती के बर्थडे पर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं.

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर भी आराध्या बच्चन के बर्थडे की खुशी शेयर की है. उन्होंने अपनी लाडली पोती की फोटोज का एक कोलाज सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसमें आराध्या की 9 साल की 9 फोटोज हैं. अमिताभ बच्चन फोटो शेयर करते हुए लिखते हैं, ‘जन्मदिन की शुभकामनाएं आराध्या, मेरा सारा प्यार तुम्हारा है.’ इसके साथ ही उन्होंने कुछ रेड हार्ट इमोजी पोस्ट किये हैं.

आराध्या की सारी फोटोज के साथ बिग बी ने नंबर भी दिए हैं. जिसके जरिए उन्होंने यह बताने की कोशिश की है कि जब आराध्या एक साल की थीं तो कैसी लगती थीं, दो साल की थीं तब वह कैसी दिखने लगीं और अब नौ साल में वह कितनी बदल चुकी हैं. बिग बी के इस पोस्ट पर अब तक तीन लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. फैन्स भी लगातार कमेंट्स के जरिए बच्चन परिवार की लाडली आराध्या बच्चन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे

E-Paper