थाईलैंड में किसी और के साथ वेकेशन मना रही हैं राहुल वैद्य की GF? जानें कौन है वो

मुंबई। बिग बॉस 14 में इस समय जबरदस्त धमाल देखने को मिल रहा है। वहीं वीकेंड के वॉर में सलमान खान ने भी कंटेस्टेंट को जमकर सबक सिखाया है। हालिया एपिसोड में शो के होस्ट ने सिंगर राहुल वैद्य की जमकर खिंचाई की और उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार को लेकर ऐसा मज़ाक किया जिसे सुन राहुल दंग रह गए।

सलमान खान ने सबसे पहले राहुल वैद्य से दिशा परमार के जवाब को लेकर सवाल किया, जिसपर राहुल ने बताया कि दिशा की तरफ से अभी तक उनके प्रपोजल का कोई जवाब नहीं आया है। राहुल की ये बात सुनते ही सलमान तपाक से मजाक करते हुए कहते हैं कि उन्हें दिशा का जवाब कैसे मिलेगा वो तो इस वक्त थाईलैंड में हैं वो भी अपने बॉयफ्रेंड के साथ। सलमान खान का ये मजाक सुन अचानक सभी घरवालों की हंसी छूट जाती है, वहीं राहुल वैद्य सलमान की बातें सुन टेंशन में आ जाते हैं, राहुल सलमान से ऐसी बातें ना करने की भी रिक्वेस्ट करते हैं।

राहुल डरते हुए हैरानी में सलमान से सवाल करते हैं कि, क्या दिशा सच में थाईलैंड में हैं? राहुल को नर्वस होता देख फिर सलमान खान फिर से मजाक में कहते हैं, ‘क्या लोग थाईलैंड अपने बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड के साथ जाते हैं?

इतना ही नहीं राहुल की बेचैनी को बढ़ता देख सलमान फिर से मस्ती करते हैं और क्रिएटिव से बात करने का झूठा नाटक करते हैं और राहुल से स्टोर रूम में जाने को बोलते हैं। राहुल को ऐसा लगता है कि शायद स्टोर रूम में दिशा होंगी या फिर उनका जवाब लेकिन स्टोर रूम में दोनों में से कुछ नहीं होता है और राहुल निराश होकर अगले टास्क के लिए रसगुल्ले लेकर वापस आ जाते हैं।

E-Paper