गया रेप : नीतीश कुमार पर तेजस्वी का तंज, बोले- अंतरात्मा को जगाइए

- in बिहार, राजनीति

बिहार में बढ़ती आपराधिक घटनाओं को लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव ने राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए नीतीश कुमार से अपनी अंतरात्मा जगाने को कहा है. तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए लिखा…

तेजस्वी ने ये ट्वीट बुधवार की रात गया के कोंच में पिता को बंधक बनाकर पत्नी और बेटी के साथ बलात्कार की घटना के बारे में किया है. हालांकि इस मामले में तीन आरोपियों की पहचान हो गई है और लापरवाही बरतने के कारण कोंच के थाना प्रभारी को निलंबित भी किया गया है.

तेजस्वी यादव ने एक अन्य ट्वीट में लिखा है कि बिहार में हर महीने 98 बलात्कार, 233 मर्डर, 725 अपहरण, विगत 6 महीनों में 600 बलात्कार यानी  पिछले दिनों मे कुल 20,120 अपराध की घटनाएं हुई है. लेकिन इसके बावजूद बेसुरा सुशासनी राग अब भी अलपाया जा रहा है. नीतीश जी और सुशील मोदी की जंगलराज देखने व गाने वाली सभी चक्षु, नसें, नाड़ी और धमनियां बंद हैं.

हालांकि तेजस्वी ने अपने उन नेताओं के बारे में ट्वीट में कुछ नहीं लिखा है जिन पर गया में बलात्कार की पीडि़ता की पहचान उजागर करने का आरोप है. इस मामले में आरजेडी के 6 नेताओं पर एफआईआर भी दर्ज हुआ है. इन नेताओं में पूर्व मंत्री आलोक मेहता, आरजेडी विधायक सुरेंद्र यादव, महिला सेल की अध्यक्ष आभा लता और जिलाध्यक्ष निजाम आलम शामिल हैं.

Loading...

पति को पेड़ से बांध किया गया था मां-बेटी से गैंगरेप

बता दें कि गया के कोंच थाना क्षेत्र में बुधवार की रात करीब 9 बजे मोटरसाइकिल से घर जा रहे परिवार को रोककर 8 से 10 बदमाशों ने मोटरसाइकिल चला रहे व्यक्ति को पेड़ से बांध दिया और उसकी पत्नी और नाबालिग बेटी के साथ गैंगरेप किया था.

जानकारी के मुताबिक, मोटरसाइकिल से घर जाते हुए रास्ते में सोनडीहा गांव के पास 8 से 10 लोगों ने परिवार को घेर लिया. इसके बाद अपराधियों ने पहले परिवार के साथ लूटपाट की. फिर मोटरसाइकिल चला रहे व्यक्ति को पेड़ से बांध दिया और उसकी पत्नी और बेटी को दूर ले जाकर गैंगरेप किया. पटना क्षेत्र के IG नैय्यर हसनैन खां के निर्देश पर मामले की जांच के लिए SIT गठित कर दी गई है.

Loading...