जनता का भरोसा बीजेपी के साथ, फिर सीएम बनेंगे ‘नीतीश कुमार’: निरहुआ

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव की मतगणना चल रही है. मतगणना में कई बड़े और वीआईपीए चेहरे पीछे चल रहे हैं. अब तक आए रुझानों में नीतीश कुमार के चेहरे पर चुनाव लड़ रही एनडीए और तेजस्वी यादव के नेतृत्व में मैदान में उतरे महागठबंधन के बीच कांटे की टक्कर दिख रही है. ऐसे में भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेशलाल यादव जिन्हें उनके चाहने वाले निरहुआ के नाम से बुलाते हैं, उनका रिएक्शन सामने आया है.

जनता का पूरा भरोसा बीजेपी के साथ: निरहुआ

बातचीत करते हुए निरहुआ ने कहा कि जीत तो NDA की ही होगी. उनका कहना है कि बिहार की जनता का पूरा भरोसा बीजेपी के साथ है, ऐसे में सरकार तो बीजेपी की ही बनेगी. उन्होंने यह भी कहा कि बिहार में एक बार फिर से नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं. बता दें, बिहार चुनाव के दौरान निरहुआ बिहार में कई सभाओं को संबोधित करते नजर आए थे.

फिल्म ‘फसल’ में नजर आने वाले हैं निरहुआ

वहीं, वर्कफ्रंट की बात करें तो निरहुआ जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘फसल’ में नजर आने वाले हैं. हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने बेहद पसंद किया था. फिल्म ‘फसल’ के फर्स्ट लुक में निरहुआ किसान के वेश में नजर आ रहे हैं, वो भी ठेठ देसी अंदाज में. इस फिल्म के निर्देशक पराग पाटिल हैं. फिल्म के लेखक राकेश त्रिपाठी है. फिल्म के बारे में निर्माता ने बताया कि यह फिल्म पूरी तरह नए और सामाजिक मुद्दों से जुड़ी होगी. आए दिन किसानों को किन-किन समस्यों से जूझना पड़ रहा है, उसके बावजूद भी वे हम लोगों के लिए ‘फसल’ उगाते हैं.

E-Paper